Menu
blogid : 319 postid : 1330493

अपनी बहन से 24 साल बड़े सलमान तो पूजा हैं आलिया से इतनी बड़ी, बॉलीवुड के ऐसे 6 भाई-बहन

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी काफी मशहूर हैं. अक्सर बॉलीवुड सितारों के बच्चे भी बॉलीवुड में ही आते हैं और फिल्मों में आने से पहले ही मशहूर हो जाते हैं. वैसे बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं या फिर कई लोगों ने बच्चों को गोद भी लिया है, ऐसे में इन भाई-बहनों की उम्र में बड़ा अंतर हैं. आइए जानतें है ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में, जिनकी उम्र में है बहुत बड़ा फासला.


stars





1.सारा खान और तैमूर अली खान



kareena


सैफ अली खान की बेटी सारा फिलहाल 23 साल की है और वो सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा का जन्म सितंबर 1993 में हुआ था. सैफ ने दूसरी शादी करीना कपूर से की है और दिसंबर 2016 में दोनों एक बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता बने हैं, इस हिसाब से सारा और तैमूर की उम्र में करीब 23 साल का अंतर है.




2. आर्यन खान और अबराम खान


aryan abram

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन फिलहाल लंदन से पढ़ाई कर रहे हैं, वो 19 साल के हैं. शाहरुख और गौरी की एक बेटी सुहाना भी है. दोनों ने अपनी तीसरी संतान अबराम को सेरोगेसी के जरिए जन्म दिया है. अबराम का जन्म 27 मई  2013 को हुआ है और वो अपने भाई आर्यन से करीब 16 साल छोटे हैं और बहन सुहाना से करीब 12 साल.




3. सलमान खान और अर्पिता


salman arpita

सलमान खान की छोटी बहनअर्पिता गोद ली हुई बेटी हैं. सलमान के पिता सलीम खान ने उन्हें गोद लिया है और वो सलमान की दूसरी मां हेलेन और सलीम की बेटी हैं. सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर, 1965 को हुआ था. वहीं, अर्पिता का जन्म 1 अगस्त 1989 को हुआ था, दोनों में करीब  24 साल का अंतर है.




Read:  शाहिद कपूर की तीन है मां…रेखा की हैं चार मां, जानें इन 9 सितारों की कितनी है मां



4. पूजा और आलिया भट्ट


aliya



महेश भट्ट की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरन भट्ट की बेटी हैं, वहीं आलिया उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी है. पूजा और आलिया की उम्र में 21 साल का अंतर है. पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को हुआ था, वहीं आलिया का जन्म 15 मार्च, 1993 को हुआ था.




5. अर्जुन और जाह्नवी कपूर



arjun- boney


बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं. बोनी ने दूसरी शादी एक्ट्रेस श्रीदेवी से की है, जिससे उन्हें दो बेटियां हैं. अर्जुन कपूर और उनकी सौतेली बहन जाह्नवी के बीच 12 साल का अंतर है. अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को हुआ था वहीं, जाह्नवी का जन्म 7 मार्च, 1997 को हुआ था.



6. त्रिशला दत्त और इकरा- शाहरान दत्त


sanjay



संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त,संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं उनका जन्म 1988 में हुआ था. संजय की तीसरी शादी से उनके दो जुड़वा बच्चे इकरा- शाहरान हैं, दोनों का जन्म जन्म 21 अक्टूबर, 2010 को हुआ था. दोनों की उम्र में 24 का अंतर है…Next



Read More:

जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे

कोई 22 तो कोई 29 साल छोटा है अपने लाइफ पार्टनर से, ऐसे हैं बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्स

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

टॉलीवुड जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे
कोई 22 तो कोई 29 साल छोटा है अपने लाइफ पार्टनर से, ऐसे हैं बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्स
जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh