Menu
blogid : 319 postid : 1331315

जानें इन 5 एक्टर्स का अपने सौतले भाई-बहनों से कैसा है रिश्ता

बॉलीवुड के कई सारे स्टार है जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां हैं, ऐसे में कई स्टार है जिनके दोनों शादियों से बच्चे हैं. वैसे हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी सौतली बहनों को लेकर एक इंटरव्यू दिया था जिसी चर्चा हो रही है. अर्जुन बॉलीवुड में वैसे पहले ऐसे अभिनेता नहीं थे जिनकी सौतेले भाई-बहन हैं, बॉलीवुड में और भी कई सौतेले भाई-बहन हैं. जानें- उनके बीच कैसी है केमिस्ट्री.

cover



1. अर्जुन कपूरऔर जाह्नवी कपूर


boney


अर्जुन कपूर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना सूरी कपूर के बेटे हैं, अर्जुन की अपनी एक बहन भी हैं लेकिन वो अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं. अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने साल 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली थी. श्रीदेवी की दो बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हैं. लेकिन अर्जुन ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि, ‘ना वो उन लोगों से ज्यादा मिलते हैं न ही कभी साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो वो लोग उनकी लाइफ में न के बराबर ही मायने रखते हैं’.



2. आलिया भट्ट और पूजा भट्ट


aliya


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी रजदान की बेटी हैं, आलिया की रियल बहन हैं शाहीन भट्ट हैं. आलिया की सौतेली बहन हैं पूजा भट्ट और सोतेले भाई हैं राहुल भट्ट. पूजा और राहुल महेश भट्ट महेश भट्ट की पहली पहली पत्नी किरन भट्ट के बच्चे हैं. आलिया और पूजा भट्ट को कई बार साथ देखा गया है और दोनों के बीच प्यार भी है. पूजा और आलिया की उम्र के बीच 21 साल का अंतर है.



3. सनी देओल और ऐशा देओल – आहना देओल


deol




बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के बच्चे हैं. लकिन हेमा से धर्मेंद्र ने दूसरी शादी की है जिससे उनकी दो बेटिया हैं ऐशा देओल और आहना देओल है. लेकिन  देओल परिवरा के भाई अपनी बहनोंसे दूर ही रहते हैं यहां तक कि दोनों उनकी शादी तक में नहीं आए थे. यह नहीं दोनों ही भाईयों ने अभी तक कभी अपनी सौतेली मां के साथ काम भी नहीं किया.



4. शाहिद कपूर और ईशान खट्टर


shahid


अभिनेता शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं. शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने बाद में राजेश खट्टर से शादी कर ली थी. नीलिमा और राजेश का भी एक बेटा है जिसका नाम ईशान खट्टर है. शाहिद अपने छोटे भाई ईशान का बहु ध्यान रखते हैं, शाहिद कपूर ईशान से 15 साल बड़े हैं. शाहिद अपने भाई को डांस औऱ एक्टिंग में भी मदद करते हैं साथ ही वो अपने भाई को लॉन्च करने के लिए भी खूब मेहनत कर रहे हैं.


5. सारा खानऔर तैमूर अलीखान


kareena

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे सारा खान और इब्राहिम खान हैं. सैफ ने दूसरी शादी अभिनेत्री करीना कपूर से की है, सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर खान. तैमूर जब हुए थे उस दौरान सारा और उनके भाई उन्हें देखने आए थे साथ ही वो अपनी सौतेली मां करीना के साथ भी अच्छे संबंध रखत हैं. वैसे तैमूर और सारा की उम्र में लगभग 23 साल का अंतर है…Next





Read More:

उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल

जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे

कोई 22 तो कोई 29 साल छोटा है अपने लाइफ पार्टनर से, ऐसे हैं बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्स

उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल
जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे
कोई 22 तो कोई 29 साल छोटा है अपने लाइफ पार्टनर से, ऐसे हैं बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्स

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh