Menu
blogid : 319 postid : 1331497

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

अगर आप भी 90 के दौर को जी चुके हैं और आज भी उन यादों को याद करते हैं. उन लम्हों में आपको उन किरदारों की भी याद आती होगी जिन्होंने हमारी सुबह और शाम को मजेदार बना दिया था. ये वो किरदार थे, जिन्होंने टीवी पर खूब धमाका किया और ये हर घर की पहचान बन गए. आपके भी कुछ फेवरेट शो रहे होंगे.


star kid 3

जिनके किरदारों के धुंधले चेहरे अब भी आपके जहन में बसे होंगे. यहां हम आपको कुछ पॉपुलर शो के किरदारों के बारे में बता रहे हैं, जो अब पहले जैसे तो बिल्कुल नहीं दिखते.






1. शाकालाका बूम बूम- किंशुक वैद्य



sanju


एक जादुई पेंसिल जिससे हर सपना सच हो जाता था. इस पेंसिल ने लोगों पर खूब जादू चलाया था और संजू के किरदार को करने वाले किंशुक वैद्य अब पहले की तरह तो नहीं लगते लेकिन अब भी बेहद क्यूट और स्मार्ट हैं. 26 साल के किंशुक वैद्य सोनी पर आने वाले एक शो में भी नजर आ चुके हैं.


2. करिश्मा का करिश्मा- झनक शुक्ला


Jhanak Shukla


ये शो बच्चों में बेहद हुआ करता था, इस शो में करिश्मा का किरदार निभाने वाली झनक शुक्ला, मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं. खबरें हैं कि झनक जल्दी ही कॉमेडी के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाई देंगी, अगर आपको याद हो तो ये शो एक अंग्रेजी अमेरिकन शो ‘स्मॉल वॉन्‍डर’ का हिंदी रीमेक था. वैसे अब झनक करीब 21 साल की हो गई हैं और उनका लुक भी बेहद बदल चुका है.


3. शाकालाका बूम बूम- हंसिका मोटवानी


hansika-motwani


हंसिका मोटवानी ने ‘शाकालाका बूम बूम’ में मुख्य किरदार संजू की दोस्त बनी थी. हंसिका ने 2001 में स्टार पर ही आने वाले शो ‘देश में निकला होगा चांद’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. हंसिका अब साउथ की फिल्मों में नजर आती हैं वैसे वो हिंदी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं और अब वो करीब 25 साल की हो गई हैं.


Read: विज्ञापनों में दिखने वाली यह बच्ची हो चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी



3. सोन परी-तन्‍वी हेगड़े


tanvi


परियों की कहानी और सोनपरी की मुख्य किरदार फ्रूटी ने इस शो में चार चांद लगाए थे. अब तक तन्‍वी कई हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वैसे वो भी अपने बाकी को-स्टार की तरह बड़ी हो गई और करीब 25 साल की हो गई हैं.



4. कसौटी ज़िंदगी की- श्रेया शर्मा


Shriya



स्टार के मशहूर शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में स्‍नेहा का किरदार निभाने वाली श्रेया शर्मा अब बड़ी हो चुकी हैं. श्रेया 19 साल की हैं लेकिन वो कई सारी साउथ की फिल्मों में काम कर रही हैं. वैसे श्रेया शाहरुख खान के साथ ‘क्‍या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ में भी नजर आई थीं.


5. रीमिक्स- करण वाही

Karan


आज एंकर और एक्टर के रूप में मशहूर करण वाही ने साल 2004 में ‘रीमिक्स’ नाम के शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी, अब करण वाही 30 साल के हैं और लाखों दर्शकों के फेवरेट हैं…Next


Read More:

ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

6 रुपए लेकर मुंबई आए थे रोनित रॉय, अमिताभ और शाहरूख के रह चुके हैं बॉडीगार्ड

कभी छोटे पर्दे पर राज करते थे ये 5 सेलेब्स, अब नहीं मिल रहा है कोई शो


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh