Menu
blogid : 319 postid : 1331724

कपिल के शो में पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के ये तीन स्टार, जमकर किया पोल डांस

आईपीएल खत्म हो गया है और अब क्रिकेटर जल्द ही चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैड जाने वाले हैं. इससे पहले टीम के कुछ सदस्य खुद को पूरी तरह रिलेक्स करना चाहते हैं. जहां एक तरफ टीम के सदस्य जहीर खान की सगाई में गए, वहीं कुछ ने सचिन के प्रीमियर में चार चांद लगाए. ऐसे में भारत की तिकड़ी के तीन सदस्य कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का हिस्सा बने औऱ जमकर लुफ्त उठाया.



cover new



कपिल के शो में हार्दिक, शिखर और रैना


kapil



आईपीएल का 10वां सीजन खत्म होने के बाद टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे और वहां पर ये क्रिकेटर्स पोल डांस करते नजर आए. चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल हार्दिक पांड्या और शिखर धवन के साथ सुरेश रैना भी कपिल के शो में मस्ती करते दिखे.




हार्दिक पांड्या और शिखर धवन हैं चैम्पियंस ट्रॉफी का हिस्सा



Shikar-Dhwan-Hardhik



चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल हार्दिक पांड्या और शिखर धवन शामिल हैं. हालांकि, सुरेश रैना चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए स्टैंडबाय क्रिकेटरों में शुमार हैं. गौरतलब है कि 1 जून से इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी शुरू हो रही है.




सोशल मीडिया पर तीनों ने शेयर की तस्वीरें


kapil0



सोशल मीडिया पर कपिल के शो की फोटोज शेयर करते हुए पांड्या ने लिखा कि, ‘स्टंप्ड, कॉट और बोल्ड ठहाकों के साथ क्या आप जानते हैं कि मैं कहां हूं?. वहीं शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘कपिल शर्मा, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या के साथ आज रात बहुत मजा आया मस्ती से भरपूर’. इन दोनों से पीछे नहीं हैं रैना उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘कपिल शर्मा शो पर खूब मस्ती की’.




कपिल के शो में आ चुके हैं ये क्रिकेटर्स


kapillll




कपिल के शो में कोहली से लेकर गेल तक मेहमान बन चुके हैं. ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा शो में कोई क्रिकेटर मस्ती करने पहुंचा हो. इससे पहले भी कई बड़े दिग्गज इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. युवराज सिंह पत्नी हेजल कीच के साथ शो में मेहमान बन चुके हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शो में खूब रंग जमा चुके हैं. क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, सुनील गावस्कर, कपिल देव, वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इस शो में नजर आ चुके हैं.



क्रिकेटर्स बढ़ाएंगे शो की टीआरपी


kapil show



खराब टीआरपी की वजह से कपिल का शो पिछले कुछ दिनों में गिरा है लेकिन उम्मीद है कि भारतीय टीम को जीत दिलवाने वाले ये स्टार कपिल के शो की टीआरपी भी मैदान के बाहर पहुंचाने में कामयाब हो पाएंगे….Next


Read More:

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

7 साल पहले आई थी कपिल शर्मा की ये पहली फिल्म, अपने दोस्त चंदन के साथ की एक्टिंग


पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें
आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई
7 साल पहले आई थी कपिल शर्मा की ये पहली फिल्म, अपने दोस्त चंदन के साथ की एक्टिंग



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh