blogid : 319 postid : 1332570

बचपन में धमाल मचाने वाले ये चाइल्ड आर्टिस्ट, बड़े होकर नहीं कर पाए कोई कमाल

Posted On: 30 May, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिन्होंने कई सालों से पर्दे पर अपना जलवा बिखेरा है. बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर कई सारे सितारों ने शुरु किया था लेकिन जब उन्होंने बड़े होकर बॉलीवुड में डेब्यू किया तो फ्लॉप साबित हुए. बॉलीवुड में भी कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने बचपन में तो खूब जलवा बिखेरा लेकिन उनका स्टारडम बड़े होकर बरकरार नहीं रह पाया, जानें ऐसे ही कुछ खास सितारों के बारे में.


new



1. आफताब शिवदासानी



Aftab



बॉलीवुड के चॉकलेटी  हीरो के तौर पर जान जानें वाले आफताब ने बतौर चाइल्ड अपने कॅरियर की शुरूआत की थी, उनकी फिल्में ‘मिस्टर इंडिया’ , ‘शहंशाह’ , ‘चालबाज’ बेहद मशहूर रही थी. लेकिन वो बतौर एक्टर कुछ खास सफल नहीं हो पाए उनकी कुछ् फिल्म ही लोगों को याद है जिनमें से ‘कसूर’ ‘हंगामा’ ‘शादी से पहले’ ‘ग्रैंड मस्ती’ शामिल हैं.


2. कुणाल खेमू



Kunal


कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने 1990 में ‘गुल गुलशन गुलफाम’ में पहली बार नजर आए थे, जो दूरदर्शन पर दिखाया जाता था. उसके बाद उन्होंने सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी, जख्म, भाई और हम हैं राही प्यार के जैसी फिल्मों में नजर आए. हालांकि, बतौर हीरो उनकी फिल्में कुछ खास नहीं कर पाई. फिल्म कलयुग से उनका डेब्यू फ्लॉप रहा और उसके बाद उन्होंने ट्रैफिक सिगन्ल और ढोल जैसी फिल्मों मे किया.


3. इमरान खान


Imran


आमिर खान के भतीजे और बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के तौर पर एंट्री लेने वाले इमरान खान ने बतौर आर्टिस्ट पहली बार ‘कयामत से लेकर कयामत तक’ में नजर आए थे, उसके बाद ‘जो जीता वही सिंकदर’ में भी नजर आए थे. इमरान की पहली फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ भले ही अच्छी चली हो लेकिन उसके बाद उनकी झोली में एक भी सुपरहिट फिल्म नहीं आई.


4. जुगल हंसराज


Jugal


बॉलीवुड एक और बेहद स्मार्ट और चॉकलेटी हीरो के तौर पर मशहूर हुए जुगल ने भी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही की थी. जुगल को पहली बार ‘मासूम’ , ‘कर्मा’ ‘सल्तनत’ जैसी फिल्मों में देखा गया था. उसके बाद बतौर हीरो वो, आ गले लग जा, पापा कहते हैं, मोहब्बतें जैसी फिल्मों में दिखे लेकिन उनका जादू नहीं चला.



5. हंसिका मोटवानी


hansika-motwani


छोटे पर्द पर कभी इनकी क्यूटनेस के लाखों दीवाने थे. हंसिका ने छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘शाका लका बूम बूम’ से काम शुरु किया था और उसके बाद उन्होंने देश में निकला होगा चांद जैसे शो मे काम किया. हंसिका को कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम मिला लेकिन वो बतौर एक्टर फ्लॉप रही. हंसिका ने ‘आप का सुरुर’ में भी कुछ खास नहीं दिखा पाई .


6. सना सईद


Sana-Saeed


छोटे पर्दे पर आपने कई सारे शो में देखा होगा, सना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’,'बादल’ जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन सना बड़े पर्दे पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई जब वो बतौर एक्ट्रेस पर्दे पर आई. उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम किया है…Next


Read More:

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

अपनी बहन से 24 साल बड़े सलमान तो पूजा हैं आलिया से इतनी बड़ी, बॉलीवुड के ऐसे 6 भाई-बहन

उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे
अपनी बहन से 24 साल बड़े सलमान तो पूजा हैं आलिया से इतनी बड़ी, बॉलीवुड के ऐसे 6 भाई-बहन
उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल



Tags:                                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran