Menu
blogid : 319 postid : 1332777

8 साल के बच्चे ने निभाया था सचिन के बचपन का किरदार, 300 बच्चों में चुना गया था

दुनिया के महान क्रिकेट खिलाड़ियों में शुमार सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ पर्दे पर आ चुकी है. फिल्म में किसी हीरो को कास्ट नहीं किया गया है बल्कि आप खुद सचिन को हीरो के तौर पर देख सकते हैं. वैसे सचिन के बचपन का किरदार निभाने के लिए फिल्म में जिसे चुना गया था वो महज आठ साल क थे. तो चलि एजानते हैं आखिर कैसे एक आठ साल का बच्चा बन गया महान सचिन.

cover mikail

डॉक्यु ड्रामा फिल्म फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ में क्रिकेटर की जिंदगी से जुड़े अनुछुए पहलुओं को दिखाया गया है. फिल्म में आपको एक छोटा सा बच्चा नजर आया होगा जिसने युवा सचिन का किरदार निभाया है. इस बच्चे का नाम मिखाइल गांधी है.

mikail_

चाइल्ड एक्टर के तौर पर मिखाइल काफी लंबे समय से एक्टिव है. मिखाइल इस समय केवल आठ साल का है लेकिन उसने सचिन तेंदुलकर के साथ काम किया है जो शायद हर किसी का सपना होता है. गांधी के एड ना केवल भारत में बल्कि यूएई, पाकिस्तान और श्रीलंका में भी दिखाए जाते हैं. यह चाइल्ड एक्टर 2016 में आई तेलुगू फिल्म सुप्रीम में नजर आया था.

mikhail-gandhi


सचिन के बचपन के किरदरा के लिए मिखाइल को 300 बच्चों में से चुना गया था. मिखाइल ने बताया कि उन्हें पहली बार अपने आपको बड़ी स्क्रीन पर देखकर बहुत ख़ुशी हुई. उन्हें क्रिकेट में सचिन के अलावा विराट कोहली, धोनी और सुरेश रैना पसंद हैं.


Mikhail Gandhi

चौथी कक्षा में पढ़ने वाले मिखाइल ने शूटिंग में खूब आनंद उठाया. निमार्ता रवि भागचांदका ने एक बयान में कहा, ‘सभी बच्चों की तरह सचिन बचपन में नटखट थे और मिखाइल ने भी उनके बचपन को निभाते हुए खूब आनंद उठाया. मिखाइल गांधी ने सचिन के बचपन के दिनों के किरदार को निभाते हुए खूब मस्ती की, यहां तक कि उसे स्क्रीन के साथ-साथ खेल-कूद में शामिल होने का भी ज्यादा मौका मिला…Next


Read More:

बचपन में धमाल मचाने वाले ये चाइल्ड आर्टिस्ट, बड़े होकर नहीं कर पाए कोई कमाल

बॉलीवुड में सुपरहिट रहने वाली ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं फ्लॉप

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

बचपन में धमाल मचाने वाले ये चाइल्ड आर्टिस्ट, बड़े होकर नहीं कर पाए कोई कमाल
बॉलीवुड में सुपरहिट रहने वाली ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं फ्लॉप
इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh