blogid : 319 postid : 1335078

पहली फिल्म में हुई थी धमाकेदार एंट्री लेकिन नहीं चल पाया इन सितारों का कॅरियर

Posted On: 13 Jun, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में हर साल नए चेहरे आते हैं कुछ तो आगे निकल जाते हैं लेकिन कुछ की किस्मत इतनी मेहरबान नहीं होती है कि वो भीड़ में अपनी पहचान बना सकें. ऐसे में वो गुमनामी की गलियों में खो जाते हैं.



actors

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिन्‍हें पहली ही फिल्‍म से स्‍टारडम मिल जाता है.  वहीं कुछ सितारे पहली फिल्म में धमाकेदार एंट्री के बाद भी फ्लॉप हो जाते हैं. बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों पर एक नजर.



1. हरमन बावेजा


Harman-Baweja

साल 2008 में ‘लव स्‍टोरी 2050’ से हरमन ने इंडस्‍ट्री में एंट्री मारी, ऋतिक रोशन जैसे चेहरे की वजह से हरमन ने खूब चर्चे बटोरे थे. उसके बाद वो प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा के साथ अफेयर की वजह से छाए रहे. हरमन की एक-दो फिल्‍में और आईं, लेकिन चर्चा-ए-आम से कब गुमनाम हो गए पता नहीं चला.

2. रुसलान मुमताज


Ruslaan Mumtaz

साल 2007 में ‘मेरा पहला पहला प्‍यार’ से फिल्‍मों एंट्री मारने वाले रुसलान को पहली ही फिल्‍म से खूब सराहना मिली, इसके बाद उन्होंने ‘तेरे संग’ की जो लीक से हटकर थी और लोगों ने उनके लुक और क्यूट चेहरे को पंसद भी किया लेकिन इसके बाद उनका करियर उस ऊंचाई को कभी नहीं छू पाया. रुसलान कभी-कभी छोटे पर्दे पर नजर आ जाते हैं.


3. राजीव कपूर


Rajiv Kapoor

कपूर खानदान के एक मात्र ऐसे एक्टर जो बॉलीवुड में कुछ नहीं कर पाए, इतना बड़ा नाम और इतना बड़ा आरके प्रोडक्श्न का रुतबा भी उन्हें नहीं बचा सका. राज कपूर के बेटे राजीव कपूर ने 1985 में ‘राम तेरी गंगा मैली’ से डेब्‍यू किया, इस फिल्म को लोग आज भी याद करते हैं लेकिन इस फिल्म ने राजीव को कुछ खास नहीं दिया और वो इस फिल्म के बाद किसी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.


4. कुमार गौरव


kumar-gaurav

मासूम चेहरा और उस दौर के चॉक्लेटी हीरो के तौर पर कुमार गौरव ने बॉलीवुड में कदम रखा था. दिग्‍गज एक्‍टर राजेंद्र कुमार के बेटे होने की वजह से उन्हें काम बेहद आराम से मिल गया. 1981 में रिलीज ‘लव स्‍टोरी’ ने उन्हें रातों-रात रोमांटिक हीरो बना दिया लेकिन उसके बाद कुमार कुछ खास नहीं कर पाए और लोग उन्हें भूलते चले गए.


5. राहुल रॉय



Aashiqui

एक रात का चमकता सितारा राहुल रॉय ने जब पर्दे पर एंट्री मारी तो लड़के और लड़कियां उनकी दीवानी हो गई. उनकी एक्टिंग का अंदाज सबसे जुदा था. राहुल की पहली फिल्म ‘आशिकी’ ने लोगों को अपना आशिक बना लिया. लेकिन इस फिल्म के बाद राहुल को काम भी नहीं मिला और जो मिला वो उन्हें वो सफलता नहीं दिला पाया.


Read: ‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे’…ये नटखट हो चुका है बड़ा, देखें तस्वीरें


6. विवेक मुशरान


vivek


सुभाष घई की बेहतरीन फिल्‍म ‘सौदागर’ ने विवेक ने डेब्‍यू किया था और उनके साथ थी मनीषा कोईराला इस फिल्म का गाना ‘ईलू ईलू’ सालों बाद भी लोग गुनगुनाते हैं. इस फिल्‍म के बाद उनके हिस्‍से कई फिल्में आई लेकिन वो सफलता के शिखर तक नहीं पहुंच पाए. अब विवेक छोटे पर्दे पर काम करते हैं.


7. जुगल हंसराज


jugal-hansraj


1983 में रिलीज ‘मासूम’ से जुगल ने डेब्‍यू किया. 1994 में ‘आ गले लग जा’ से बतौर लीड एक्‍टर बड़े पर्दे पर एंट्री फिल्‍म हिट भी रही थीं. लेकिन जुगल का कॅरियर आगे नहीं बढ़ पाया. विद्या बालन की हाल ही में आई फिल्‍म ‘कहानी 2’ में जुगल निगेटिव रोल में नजर आए थे…Next


Read More:

गोविंदा के बाद अब उनका बेटा मचाएगा धमाल, इस खान के साथ करेगा काम

कभी इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी का फिल्मों में था जलवा, अब दिखते हैं ऐसे

‘आशिकी’ के बाद 25 फिल्मों में असफल रहे राहुल, इस बड़ी अभिनेत्री के साथ थे इनके संबंध

गोविंदा के बाद अब उनका बेटा मचाएगा धमाल, इस खान के साथ करेगा काम
कभी इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी का फिल्मों में था जलवा, अब दिखते हैं ऐसे
‘आशिकी’ के बाद 25 फिल्मों में असफल रहे राहुल, इस बड़ी अभिनेत्री के साथ थे इनके संबंध



Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran