Menu
blogid : 319 postid : 1335265

दिव्यांका से सनाया ईरानी तक बेहद खास है इन टीवी एक्टरों के ‘nickname’, सुनकर आएगी हंसी

टीवी के स्टार कलाकार अब किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, छोटा पर्दा अब छोटा नहीं रहा है. बीते कुछ वर्षों में इसका दायरा और प्रभाव दोनों का खूब विस्‍तार हुआ है. टीवी सेलिब्रिटीज की पॉपुलैरिटी कई मायने में बड़े पर्दे के स्‍टार्स को टक्‍कर देती है. घर-घर में पहचाने जाने वाले इन स्‍टार्स के पुकारू या घरेलू नाम भी कुछ कम इंटरेस्‍टिंग नहीं हैं.


cover tv star




1. दिव्यांका त्रिपाठी


Divyanka Tripathi




दिव्यांका इस वक्त टीवी की दुनिया की सबसे महंगी और मशहूर एक्ट्रेस हैं. दिव्यांका ने हाल ही में अपने को स्टार विवके से शादी की है औj दोनों साथ में नच बलिए में काम कर रहे हैं,  दिव्यांका को उनके घरवाले प्‍यार से चानी बुलाते हैं.



2. जेनिफर विंगेट



Jennifer Winget


छोटे पर्द की ग्लैमर्स एक्ट्रेस में से एक जेनिफर ने सालों पहले टीवी पर डेब्यू किया. जेनिफर इस वक्त ‘बेहद’ नाम के टीवी शो से काम कर रही हैं उनका किरदार माया लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. जेनिफर के माता-पिता उन्हें प्यार से जेनी बुलाते हैं.



3. अर्जुन बिजलानी


Arjun Bijlani


अर्जुन बिजलानी फिलहाल परदेश मे है मेरा दिल में काम कर रहे हैं. अर्जुन ने शो ‘मिले जब हम तुम’ से डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने कई सारे शो में काम किया. अर्जुन के दोस्‍त उन्‍हें प्‍यार से बिजली बुलाते हैं.



4. सनाया ईरानी


sanaya-irani



छोटे पर्दे पर ‘मिले जब हम तुम’ से डेब्यू करने वाली सनाया मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. सनाया ने अपनो कोस्टर से शादी कर ली है. सनाया बेहद बबली और क्यूट लगती है और उनके घर वाले उन्हें प्यार से ‘सन’ (सूर्य) बलाते हैं, वहीं उनके दोस्‍त उन्‍हें सन्‍नू बुलाते हैं.




Read: टीवी सीरियल की ये मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों में नहीं चला पाईं वो जादू



5. कृतिका कामरा



Kritika Kamra



कृतिका कामरा वैसे तो सालों पहले टीव पर डेब्यू कर चुकी हैं और फिलहाल वो टीवी पर आन वाले चंद्रकाता में दिखती हैं. कृतिका टीवी की दुनिया में बेहद अलग नाम और मुकाम रखती हैं, इनका निकनेम किट्टू है.


6. क्रिस्‍टल डीसूजा



Krystle


‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से टीवी की दुनाय में कदम रखने वाली क्रिस्‍टल डीसूजा बेहद ग्लैमर्स एक्ट्रस में से एक हैं. क्रिस्‍टल डीसूजा के कई निकनेम हैं क्रिस्‍टल के दोस्‍त उन्‍हें क्रिस्‍टो बुलाते हैं, जबकि उनकी मां उन्‍हें बबली बुलाती हैं.


7. करण कुंद्रा


Karan Kundra



टीवी के हैंडसम हंक करण वैसे तो आजकल किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं है लेकिन करण छोटे पर्द के सबे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. करण जितने स्टाईलिस हैं उनका नाम भी उतना ही खास है उनके लाइफस्‍टाइल और स्‍टाइल स्‍टेटमेंट को देख उनके दोस्‍त उन्‍हें प्रिंसी बुलाते हैं जबकि उनका माता-पिता उन्हें सन्‍नी कहते हैं…Next


Read More:

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

कभी ऐसी दिखती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी ने बदला लुक

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी
ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल
कभी ऐसी दिखती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी ने बदला लुक

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh