Menu
blogid : 319 postid : 1335567

इन टीवी सितारों ने प्यार में नहीं देखी उम्र, कोई अपने पार्टनर से 20 तो कोई 14 साल बड़ा

आपने कई बार सुना होगा कि बोला जाता है कि ‘प्यार अंधा होता है’ ये बातें यूं ही नहीं बोली जाती हैं. दरअसल, जब प्यार हो जाता है, तो लोग ना उम्र देखते हैं और ना ही अमीरी-गरीबी. ऐसा सिर्फ फिल्मी दुनिया में ही नहीं बल्कि असली जिंदगी में भी ऐसा होता है,  जिन्होंने अपने से आधी उम्र के साथी को जीवनसाथी बनाया है. वैसे इस मामले में टीवी की दुनिया के सितारे भी कम नहीं है, जिनके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती.


cover tv star



1. गौतम रोडे पंखुड़ी अवस्थी


gautamrode

खबरों के मुताबिक एक्टर गौतम रोडे अपनी को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी से शादी करने वाले हैं. दोनों की उम्र में करीब 20 साल का अंतर है, गौतम 40 साल के हैं जबकि पंखुड़ी 20 साल की है. दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में हुई थी.


2. रोहित रॉय मानसी जोशी

Rohit Ro

टीवी और फिल्मों में जाना-माना चेहरा रोहित रॉय जिन्होंने  लव मैरिज की है. रोहित और उनकी पत्नी मानसी जोशी रॉय के बीच 7 साल का अंतर है. रोनित 48 साल के हैं और मानसी 41 साल की हैं.


3. अनस राशिद हिना इकबाल

anas_

‘दीया और बाती हम’ से डेब्यू करने वाले अनस ऊर्फ सूरज फिलहाल टीवी से दूर है. वैसे उन्होंने इसी शो के दूसरे भाग में छोटी से एंट्री ली है. राशिद की पत्नी उनसे उम्र में करीब 14 साल छोटी हैं. वैसे ये शादी एक अरेंज मैरिज है.


4. कृतिका सेंगर निकितन धीर


Kratika Sengar


झांसी की रानी से फेम में आई  कृतिका ने वैसे तो अपना डेब्यू ‘कसौटी जिंदगी से किया था. एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने निकितन धीर से शादी की है जो शाहरुख के साथ चैन्नई एक्सप्रेस में नजर आ चुके हैं. कृतिका 30 साल की हैं और निकेतन 37 साल के हैं, दोनों में करीब 7 साल का अंतर का है.


5. सचिन सुप्रिया पिलगांवकर


sachin_

सचिन पिलगांवकर फिल्म ‘नदिया के पार’ से मशहूर हुए थे, उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और शो मे काम किया. उन्होंने 1985 में सुप्रिया से शादी की, दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है. बता दें दोनों ने ‘तू-तू मैं-मैं’ शो में काम किया था…Next


Read more:

कभी ऐसी दिखती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी ने बदला लुक

टीवी सीरियल की ये मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों में नहीं चला पाईं वो जादू

किसी ने 17 तो किसी ने 29 साल में निभाया मां का किरदार, ये अभिनेत्रियां खुद से ज्यादा उम्र के बच्चों की मां

कभी ऐसी दिखती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी ने बदला लुक
टीवी सीरियल की ये मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों में नहीं चला पाईं वो जादू
किसी ने 17 तो किसी ने 29 साल में निभाया मां का किरदार, ये अभिनेत्रियां खुद से ज्यादा उम्र के बच्चों की मां

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh