Menu
blogid : 319 postid : 1336310

किसी की उम्र 59 तो किसी की 36 साल, अभी तक कुंवारे हैं टीवी के ये मशहूर स्टार

टीवी स्टार किसी से कम नहीं है और वो बॉलीवुड के स्टार जितने ही अब मशहूर हैं. वैसे तो आपने अब तक टीवी स्टार के लव अफेयर उनकी शादियों के बारे में सुना होगा, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी के कुछ मशहूर सितारे आज भी कुंवारे हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर टीवी के किन सितारो ने अब तक नहीं की शादी.


cover tv star


1. मुकेश खन्ना


mukesh


1990 के दशक में आना वाल मशहूर शो ‘शक्तिमान’ के मुख्य किरदार मुकेश खन्ना 59 साल के हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. मुकेश ने शक्तिमान उर्फ गंगाधर राव के किरदार को निभाया था. मुकेश ने कई टीवी शो में काम किया है. बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह का भी किरदार कर चुके हैं मुकेश.


2. मोहित रैना


mohit raina

‘देवों के देव महादेव’ से दर्शको के दिलों तक उतरने वाले मोहित रैना टीवी के मशहूर और चहेते सितारे हैं. लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, वैसे चर्चा है कि मोहित अपनी को-स्टार रहीं मौनी रॉय को डेट कर रहे हैं. हालांकि, शादी के बारे में उन्होंने अभी तक नहीं सोचा है. वैसे मोहित करीब 33 साल से भी ज्यादा के हैं.


3. सिद्धार्थ शुक्ला



sidhrat shukla


मिली. सिद्धार्थ छोटे पर्दे के हैंसडसम हंक में से एक हैं, सिद्धार्थ करीब 36 साल के हैं.


4. हरशद चोपड़ा


harshad chopra

हरशद ने छोटे पर्दे पर शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से अपना कॅरियर शुरु किया था. हालांकि, उन्हें असली पहचान ‘परदेश में हैं मेरा दिल’ से मिली. हरशद बेहद ही शांत स्वभाव के हैं, उन्होंने कई सारे शो में काम किया है. हरशद करीब 34 के हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.


5. कुनाल करण कपूर


Kunal Karan Kapoor


कुनाल को वैसे तो आपने कई शो में देखा होगा लेकिन इन्होंने भी अपना कॅरियर ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से शुरू किया. इसके बाद कुनाल ने ‘डोली अरमानों की’, ‘न बोले तुम न मैंने कुछ कहा’. हालांकि, कुनाल ने अब तक शादी नहीं की है और वो करीब 34 के हैं…Next


Read More:

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

कभी ऐसी दिखती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी ने बदला लुक

इन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh