Menu
blogid : 319 postid : 1336453

कभी हीरो-हीरोइन के बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये सितारे, अब बॉलीवुड पर करते हैं राज

आज फिल्मों में कई स्टार्स एक्टिंग कम डांस ज्यादा करते हैं, ऐसे कई स्टार हैं जो आजकल डांस के लिए जानें जाते हैं. वैसे बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने कभी बैक स्टेज डांस करके अपना नाम कमाया. कभी किसी हीरो के साथ दिखे तो कभी किसी एक्ट्रेस के पीछे नाचते दिखे लेकिन आज दुनिया उनके काम को सलाम करती है. चलिए जानते हैं उन मशहूर सितारों के बारे में.



cover star dancer






1. रेमो डिसूजा




remo srk



भारत में डांस के नए माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर रेमो डिसूजा ने खुद को बतौर डांसर न केवल साबित किया है बल्कि डांस के मायनों को भी बदला है. जिस मुकाम पर रेमो आज हैं, यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था. कोरियोग्राफी से पहले वो भी बैकग्राउंड डांसर थे, अक्षय की ‘अफ्लातून’ और शाहरुख की ‘परदेस’ जैसी फिल्मों में रेमो ने डांस किया है.




2. शाहिद कपूर


shahid kapoor



शाहिद कपूर बहुत अच्छे डांसर हैं ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शाहिद ने अपने कॅरियर की शुरुआत भी बतौर डांस से ही की थी. शाहिद कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर आ चुके हैं उन्होंने ‘ताल’ फिल्म के ‘कहीं आग लगे लग जाए’ और ‘दिल तो पागल है’ के ‘मुझको हुई ना खबर’ गानों में नजर आए थे.



3. सुशांत सिंह राजपूत



sushant dance


सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही बॉलीवुड के सबसे यंग और मशहूर एक्टर के तौर पर जानें जाते हैं. वैसे सुशांत ने अपने कॅरियर की शुरुआत बतौर डांसर ही की थी. सुशांत ने अबतक कई सारे स्टार के साथ डांस कर चुके हैं. सुशांत ने ‘धूम 2’ में रितिक के साथ डांस किया था. वैसे सुशांत और भी कई सारे स्टार के साथ डांस कर चुके हैं.



4. काजल अग्रवाल



kajal


साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल ने ऐश्वर्या के साथ डांस किया है. काजल ने ऐश्वर्या के साथ ‘क्यों! हो गया ना’ फिल्म के गानें ‘उलझने’ में डांस किया है. काजल ने ‘सिंघम’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है.



5. दिया मिर्जा


Dia mirza



बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली दीया अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन दीया बहुत मेहनत करके यहां तक पहुंची हैं, दिया ने साउथ की फिल्म En Swasa Kaatre के एक गाने में डांस किया था. इस फिल्म में अरविंद स्वामी और ईशा कोपिकर ने काम किया था…Next



Read More:

सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता

शराब के नशे में किसी ने मारा जूता कहीं लगे थप्पड़, 6 टीवी स्टार्स जो पीने के बाद हुए बेकाबू

दीपिका, कैटरीना समेत ये 5 एक्ट्रेस रह चुकी हैं माल्या के कैलेंडर की मॉडल

सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता
शराब के नशे में किसी ने मारा जूता कहीं लगे थप्पड़, 6 टीवी स्टार्स जो पीने के बाद हुए बेकाबू
दीपिका, कैटरीना समेत ये 5 एक्ट्रेस रह चुकी हैं माल्या के कैलेंडर की मॉडल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh