Menu
blogid : 319 postid : 1336383

‘कॉमेडी कंपनी’ होगा सुनील-कृष्णा का नया शो, कपिल के शो में करेंगे प्रोमोट!

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल, सुनील और कृष्णा एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं. जी हां, ये खबर बिल्कुल सच हैं. दरअसल कपिल शर्मा से रूठे हुए उनकी टीम के लोग जल्‍द ही कपिल के प्रतिद्वंदी कृष्‍णा अभिषेक के साथ एक नया कॉमेडी शो करते नजर आएंगे. कॉमेडेयिन कृष्णा ने इच्छा जताई है कि वो अपने नए शो को कही औऱ नहीं बल्कि कपिल के शो में प्रमोट करना चाहते हैं.


cover kapil krishna


कृष्‍णा भी आएंगे सोनी टीवी पर


kapil krushna


कुछ समय पहले खबरें थी कि, कृष्णा का ये शो का यह आएगा तो कपिल का शो ऑफऐयर हो सकता है. हालांकि, अभी की खबरें मानें तो ऐसा नहीं है. कृष्‍णा ने साफ कर दिया है कि उनका शो एक नए समय पर प्रसारित होगा और कपिल और उनका चैनल एक होगा ना कि समय. वैसे हो सकता है इस शो में कभी-कभी आपको डॉ. गुलाटी भी देखने को मिले, वो पूरी तरह से शो का हिस्सा नहीं रहेंगे.




कपिल की पुरानी टीम होगी कृष्‍णा की नई पहचान


खबरें हैं कि कृष्‍णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर और कपिल का शो छोड़ चुकी पूरी टीम के साथ ‘कॉमेडी कंपनी’ नाम का नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं. इसके साथ ही हो सकता है कि कपिल शर्मा का ही शो छोड़कर गए साथियों के साथ शुरू होने वाले इस शो को कृष्‍णा, कपिल के शो पर प्रमोट करने जाएं. हालांकि, इस पर मुहर लग गई है कि सुगंधा, अली और संकेत इस टीम का हिस्सा हैं.






कॉमेडी कंपनी को कपिल के शो पर करेंगे प्रमोट


कृष्‍णा ने कहा कि वह चाहते हैं कि वह अपने नए शो ‘कॉमेडी कंपनी’ का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो पर करें. कृष्‍णा ने कहा, ‘ मैं चैनल को भी कह चुका हूं कि मैं कपिल के शो पर अपना शो प्रमोट करना चाहता हूं.  पिछले 5 सालों में यह पहली बार होगा कि हम एक ही मंच पर होंगे. मैं अपने शो के शुरू होने और उसे कपिल के शो पर प्रमोट करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.’


कृष्णा


Kapil Sharma and Krushna Abhishek


कृष्णा ने कहा कि, मैं कपिल को नहीं हटा रहा हूं हम दोनों बस एक चैनल पर आएंगे और हमारा समय अलग होगा. जब मैं ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ करता था, तब हमारा शो एक ही समय पर आता था और लोग तय नहीं कर पाते थे कि कौन-सा शो देखें. अब हम दोनों ही एक ही चैनल पर आने वाले हैं….Next



Read More:

महीनों बाद फैन ने ट्विटर पर पूछा ‘कब आ रहे हैं सुनील’? कपिल शर्मा ने दिया ये जवाब

कपिल को लगा झटका सलमान के नए शो में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

जॉनी लीवर की बेटी जैमी ने नौकरी से शुरू किया था कॅरियर, इस मशहूर फिल्म में आ चुकीं हैं नजर

महीनों बाद फैन ने ट्विटर पर पूछा ‘कब आ रहे हैं सुनील’? कपिल शर्मा ने दिया ये जवाब
कपिल को लगा झटका सलमान के नए शो में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर
जॉनी लीवर की बेटी जैमी ने नौकरी से शुरू किया था कॅरियर, इस मशहूर फिल्म में आ चुकीं हैं नजर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh