Menu
blogid : 319 postid : 1336412

कभी रीयल लाइफ हीर-रांझा थे बॉलीवुड के ये सितारे लेकिन ब्रेकअप के बाद फिल्म में नहीं दिखे साथ

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार हैं जिन्होंने साथ काम अक्सर उनके बीच लव अफेयर के चर्चे आते हैं. ऐसे में कुछ स्टार ऐसे हैं जिन्हें सेट पर प्यार हुआ लेकिन वो रिश्ता बीच में ही टूट कर रह गया. ऐसे में चलिए जानते हैं उन स्टार के बारे में जिनका रिश्ता बॉलीवुड के फिल्मी दुनिया में बना और वहीं पर खत्म हो गया.

cover couple

1. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ


Ranbir Kapoor And Katrina Kaif

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के प्यार की शुरुआत ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर हुई थी और उनके प्यार का अंत ‘जग्गा जासूस’ के सेट पर हुआ. दोनों के ब्रेकअप की चर्चा करीब एक साल से है. ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग जारी रखी और प्रमोशन में दोनों स्माइल के साथ कैमरे को पोज देते हैं. लेकिन कैटरीना ने हाल में एक इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि उनकी रणबीर के साथ आखिरी फिल्म होगी.


2. सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन


salman and aishwarya

कटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेड सलमान खान का सालों पुराना रिश्ता ऐश्वर्या राय के साथ रहा था. दोनों का प्यार ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर शुरू हुआ था. 2002 में दोनों के रिश्ते में दरार पड़ी औऱ इसके बाद दोनों ने कभी न एक दूसरे के साथ काम किया और न ही कभी एक दूसरे के आमने-सामने आए.

3. जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु


John-Abraham-and-Bipasha-Basu

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक जॉन और बिपाशा जब 9 साल बाद अलग हुए तो ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर बन गई थी. 2007 में दोनों ‘दन दना दन गोल’ में नजर आए थे. उसके बाद से दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए. दोनों क्यों अलग हुए, इसका जवाब आजतक ठीक नहीं मिला. हालांकि, अब दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं.


4. रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन


rani abhisheak

ये बॉलीवुड का वो जोड़ा है जिसने कभी अपनी जोड़ी को नहीं स्वीकारा, लेकिन खबरें थी कि 2000 के दशक में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली. दोनों अंतिम बार ‘लागा चुनरी में दाग’ में नजर आए थे. उसके बाद दोनों ने काम नहीं किया और फिलहाल दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों अपने परिवार के साथ खुश हैं.


5. शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा


Priyanka and Shahid

शाहिद और प्रियंका दोनों के अफेयर की खबरें बहुत उड़ी लेकिन किसी ने मीडिया के सामने अपने रिश्ते को नहीं माना. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया. दोनों 2012 में ‘तेरी मेरी कहानी’ में अंतिम बार नजर आए थे. शाहिद ने मीरा के साथ कर ली वहीं प्रियंका फिलहाल फिल्मों में काम कर रही हैं.


6. सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर

Sonakshi Sinha And Arjun Kapoor

सोनाक्षी और अर्जुन दोनों की अफेयर की खबरें मीडिया में आई, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया. हालांकि, दोनों के रिश्ते को हवा तब मिली, जब अर्जुन के दोस्त रणवीर सिंह ने दोनों के लव अफेयर की बातें की थी. दोनों ने एक साथ ‘तेवर’ फिल्म की है, जो 2015 में आई थी, इसेक बाद दोनों कभी साथ में नजर नहीं आए…Next



Read More:

इन अभिनेत्रियों ने अपनी से दोगुनी उम्र के हीरो के साथ शुरू किया कॅरियर, कोई हुई सुपरहिट तो कोई फ्लॉप

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटा इन सितारों का रिश्ता, किसी ने 23 तो किसी ने 18 साल बाद लिया तलाक

अरिजीत ने की दो शादी तो सुनिधि 18 साल में ही बन गई थीं दुल्हन, ये हैं मशहूर गायकों के हमसफर

इन अभिनेत्रियों ने अपनी से दोगुनी उम्र के हीरो के साथ शुरू किया कॅरियर, कोई हुई सुपरहिट तो कोई फ्लॉप
एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटा इन सितारों का रिश्ता, किसी ने 23 तो किसी ने 18 साल बाद लिया तलाक
अरिजीत ने की दो शादी तो सुनिधि 18 साल में ही बन गई थीं दुल्हन, ये हैं मशहूर गायकों के हमसफर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh