Menu
blogid : 319 postid : 1337253

किसी की 10 महीने तो किसी की 1 साल चली शादी, टीवी के इन सितारें का नहीं टिका रिश्ता

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में ज्यादा अंतर नहीं है, दोनों ही जगहों पर अक्सर लव अफेयर और शादी की खबरें आती रहती हैं. अक्सर आपने सुना होगा बॉलीवुड के कुछ रिश्ते जल्द ही खत्म हो जाते हैं, वैसे ऐसा केवल यहां नहीं होता है. टीवी के कुछ स्टार कपल्स भी हैं जिनका रिश्ता महज 2 से 10 महीने तक चला और उनका तलाक हो गया.

cover tv star


1. सारा खान और अली मर्चेंट


Sara Khan and Ali Merchant

टीवी का ये कपल तब पहलीबार चर्चा में आया जबएक्ट्रेस सारा खान ने 2010 में टीवी रियलटी शो ‘बिग बॉस-4’ में आई और उन्होंने इसी शो में अली मर्चेंट से ऑनस्क्रीन शादी की थी. दोनों की शादी काफी लाइमलाइट में रहीं लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. खबरें थी कि दोनों ने शादी लाइमलाइट और पैसों के खातिर की थी. सारा ने‘बिदाई: सपना बाबुल का'(2007) से मशहूर हुई थी, दोनों 2011 में अलग हो गए.


2. चाहत खन्ना और भरत नर्सिंघानी


chahat khanna


मशहूर शो ‘कुबूल है’ की एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने महज 16 साल क उम्र में भरत नर्सिंघानी से शादी कर ली. हालांकि, 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया, चाहत ने पने पित पर बेहद गंभीर पर आरोप लगाए. 2013 में चाहत ने दूसरी शादी मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से की.


3. दीपिका कक्कड़ और रौनक मेहता


Dipika Kakar


‘ससुराल सिमर का’ से मशूहर हुई दीपिका कक्कड़ ने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी लेकिन जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया. उस दौरान मीडिया में खबरें थी कि शोएब इब्राहिम से उनका अफेयर है, हालांकि उस दौरान उन्होंने ऐसा कुछ नहीं माना था. फिलहाल शोएब और दीपिका रिश्ते में हैं और खबरे हैं कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे.


4. हितेन तेजवानी


hiten


टीवी के सबसे मशूहर चेहरों में से एक हितेन और गौरी की लव स्टोरी भी बेहद मशहूर है औऱ दोनों सालों से एक साथ रह रहे हैं. वैसे हितेन ने पहली शादी अपने परिवारवालों के कहने पर की थी,  लेकिन वो रिश्ता 11 महीनों में खत्म हो गया था. बाद में हितेन ने दूसरी शादी गौरी से की और दोनों अब साथ बेहद खुश हैं.


5. श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर


Karan Singh Grover and Shraddha


‘कहानी घर घर की'(2000) की एक्ट्रेस श्रद्धा निगम ने अपने दोस्त करण सिंह ग्रोवर से गुपचुप तरीके से गुरुद्वारे में शादी की थी. ये शादी 10 महीने में ही खत्म हो गई और सके पिछे श्रद्धा ने करण के अपने कोस्टार के साथ बढ़ रही नजदीकियों क दिए थे…Next


Read more:

बॉलीवुड ही नहीं छोटे पर्दे के ये 6 मशहूर सितारे भी कर चुके हैं दो शादियां

किसी की उम्र 59 तो किसी की 36 साल, अभी तक कुंवारे हैं टीवी के ये मशहूर स्टार

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

बॉलीवुड ही नहीं छोटे पर्दे के ये 6 मशहूर सितारे भी कर चुके हैं दो शादियां
किसी की उम्र 59 तो किसी की 36 साल, अभी तक कुंवारे हैं टीवी के ये मशहूर स्टार
90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh