blogid : 319 postid : 1338479

कभी धमेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह! इस वजह से टूट गया था रिश्ता

Posted On: 6 Jul, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह इस वक्त अपने कॅरियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं. साथ ही रणवीर इस वक्त बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक गिने जाते हैं. रणवीर अपने काम से ज्यादा अपने दूसरे कामों को लेकर चर्चा में रहते हैं, फिर चाहे उनके विवादित विज्ञापन हो या फिर उनके अफेयर. फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले रणवीर सिंह के बोल्ड और बिंदास अंदाज के बारे में सब जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर देओल खानदान की बेटी को डेट कर चुके हैं.


cover ranvir


हेमा मालिनी की बेटी आहना को कर रहे थे डेट


ahana deol and ranveer singh


बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके लव अफेयर के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं रणवीर सिंह, वैसे आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये बात सच है अपने कॉलेज के दौर में रणवीर सिंह और हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल के साथ रिश्ते में थे. रणवीर सिंह और हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल कभी एक-दूसरे को डेट करते थे.


आहना देओल को डेट कर रहे थे रणवीर


Ahana


आहना देओल और रणवीर सिंह ने कॉलेज के दिनों में कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया है. रणवीर जब पढ़ाई करने के लिए विदेश गए, उसी दौरान दोनों के रिश्ते पर विराम लग गया. अहाना की शादी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन वैभव वोहरा से 2014 से शादी की, उनका एक बेटा है डैरियन वोहरा.


अहाना की शादी में  भी गए थे रणवीर


ahana deol marriage ranvir singh


अपनी एक्स अहाना की शादी में रणवीर सिंह अपनी करेंट गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे.  अहाना अपने पापा की लाडली बिटिया हैं और उन्होंने बॉलीवुड से दूरी ही रखी. वह एक क्लासिकल डांसर हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रणवीर सिंह और सोनम कपूर भाई-बहन हैं.


क्रिकेट विराट कोहली की गर्लफ्रेंड से भी रहा है रिश्ता


Ranveer Singh and Anushka Sharma


हालांकि, रणवीर अक्सर अपने लव अफेयर की वजह से चर्चे में रहते हैं. अपनी डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी रणवीर के अफेयर के किस्से मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि, लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया. दोनों ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ (2011) और ‘दिल धड़कने दो’ (2015) में भी साथ नजर आए हैं.



सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जुड़ा नाम


Ranveer Singh asks Sonakshi Sinha


2013 में आई फिल्म ‘लुटेरे’ की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी उनके अफेयर के किस्से सुनने को मिले थे. लंबे समय तक दोनों के अफेयर के बातें मीडिया में आई  लेकिन रणवीर ने इस बात का खंडन किया और कहा कि सोनाक्षी उनकी अच्छी फ्रेंड है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. दोनों ने सिर्फ इसी फिल्म में साथ काम किया है.



दीपिका पादुकोण को कर रहे हैं डेट


Deepika Padukone And Ranveer Singh


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर के चर्चे बी-टाउन में सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि, दोनों ने इस रिश्ते को कभी स्वीकारा नहीं है लेकिन सब जानते हैं कि दोनों एक दूसेर को डेट कर रहे हैं. खबरे हैं कि दोनों स्टार लिव-इन में रह रहे हैं…Next


Read more:

90 के दशक में सलमान और अक्षय के साथ काम कर चुकीं ये अभिनेत्रियां, अब दिखती हैं ऐसी

सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता

90 के दशक में ये थे बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो, जानें अब हैं कहां

90 के दशक में सलमान और अक्षय के साथ काम कर चुकीं ये अभिनेत्रियां, अब दिखती हैं ऐसी
सलमान से करिश्मा कपूर तक, जब शादी से पहले टूट गया इन 6 सितारों का रिश्ता
90 के दशक में ये थे बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो, जानें अब हैं कहां


Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran