Menu
blogid : 319 postid : 1339227

‘मेड इन इंडिया’ गाने से धूम मचाने वाली अलीशा अब हैं यहां, जानें कहां हैं बाकी पॉप सिंगर

अगर आप 80 या 90 के दशक में पैदा हुए हैं और उस दौर में आपको गाने सुनने का शौक था तो आपके वो मशहूर पॉप बैंड जरूर याद होंगे जिन्होंने हमें कई सारी यादें दी है. वैसे अब इनमें से कई सिंगर नजर नहीं आते हैं तो चलिए जानते हैं आपके और हमारे बचपन के वो बैंड और बेहद फेमस सिंगर अब क्या कर रहे हैं? चलिए आज हम आपको बताते हैं कि उस समय इंडस्ट्री की शान कहे जाने वाले लोग आज अपनी जिंदगी में क्या कर रहे हैं.


cover


1. बॉम्बे वाइकिंग्स


bombay


रीमिक्स की दुनिया को नई तरह से लोगों तक पहुंचाने का काम तो बॉम्बे वाइकिंग्स ने ही किया था. इनके गाने आज भी लोग पंसद करते हैं. इस बैंड को नीरज श्रीधर ने Oscar Söderberg और Mats Nordenborg के साथ मिलकर शुरू किया. अब जहां नीरज बॉलीवुड के साथ जुड़ गए. वहीं बाकि दोनों कॉन्सर्ट्स और कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म करते हैं.



2. बैंड ऑफ बॉयज

Band of Boys


उस दौर में हर युवा इनके गानों का दीवाना था. 90 के दशक में बैंड ऑफ बॉयज ने हम लोगों को ‘नींद उड़ गई’ जैसे गाने दिए हैं. इस बैंड में आपसी मतभेद हुआ जिस वजह से ये टूट गया. हालांकि, इस बैंड का एक सितारा सुधांशु पाण्डेय अब टीवी पर नजर आते हैं.


3. अलीशा चिनॉय


alisha


पॉप गानें को बात करें तो सबसे हसीन नाम अलीशा चिनॉय का है. वैसे अलीशा ने कई बॉलीवुड गानों में भी अपनी आवाज दी है. ‘मेड इन इंडिया गाने’ से इन्होंने एल्बम की दुनिया में कदम रखा और ये गाना बेहद मशहूर हुआ. अलीशा ने बतौर जज काम भी किया, लेकिन कई सालों से इन्होंने कोई गाना नहीं गाया है. आज कल अलीशा अपनी जिंदगी में व्यस्त है.


4. वीवा



viva0



पॉप की दुनिया में लड़कियों का जलवा तो वीवा गर्ल ही लेकर आई थी, इन्होंने कुछ बेहद मशहूर गाने दिए थे. समें  सीमा रामचंदानी, प्रतिची मोहपात्रा, नेहा भसीन, महुआ कामत और अनुष्का मनचंदा जैसी सिंगर्स थीं. इन्होंने वीवा रीलोडेड के साथ इंडस्ट्री में वापसी की पर इसके बाद इन्होंने अपने सोलो करियर पर फोकस करना किया.


5. बाबा सहगल


Baba Sehgal


भारत के पहले रैप आर्टिस्ट कहे जाने वाले बाबा सहगल ने खूब सारे गाने गाए हैं और आपने उनको बहुत पसंद भी किया है. इन्होंने 1998 में ‘ठंडा-ठंडा पानी’ रैप गाया और ये बेहद हिट हुआ, फिर इन्होंने फिल्मों में भी एंट्री मारने की कोशिश की, पर ये ज्यादा सफल नहीं हो सके. फिर ये बिग बॉस में भी नजर आये, आजकल ये फिर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं और फिर से नए-नए रैप गा रहे हैं…Next


Read More:

किसी की 10 महीने तो किसी की 1 साल चली शादी, टीवी के इन सितारें का नहीं टिका रिश्ता

कभी रीयल लाइफ हीर-रांझा थे बॉलीवुड के ये सितारे लेकिन ब्रेकअप के बाद फिल्म में नहीं दिखे साथ

कभी हीरो-हीरोइन के बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये सितारे, अब बॉलीवुड पर करते हैं राज

किसी की 10 महीने तो किसी की 1 साल चली शादी, टीवी के इन सितारें का नहीं टिका रिश्ता

कभी रीयल लाइफ हीर-रांझा थे बॉलीवुड के ये सितारे लेकिन ब्रेकअप के बाद फिल्म में नहीं दिखे साथ

कभी हीरो-हीरोइन के बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये सितारे, अब बॉलीवुड पर करते हैं राज

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh