Menu
blogid : 319 postid : 1340321

अपनी मां से बड़ी है ये अभिनेत्री, करीना की सौतेली बेटी उनसे सिर्फ 13 साल छोटी…गजब है! सौतेले रिश्तों में उम्र का फासला

बॉकिटी उम्र में हो गई थी ‘बेबी डॉल’ सिंगर की शादी, 3 बच्चों की हैं मां
शाहिद कपूर की तीन है मां…रेखा की हैं चार मां, जानें इन 9 सितारों की कितनी हैबॉलीवुड के कई सेलेब्स ने एक से ज्यादा शादियां की हैं. कई स्टार के बच्चे अपने सौतेले माता-पिता के साथ अच्छे संबंध रखते हैं, वहीं कुछ के रिश्ते उतने अच्छे नहीं है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे सेलेब्स और उनके सौतेले बच्चों के बीच का ऐज गैप!

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने एक से ज्यादा शादियां की हैं. कई स्टार के बच्चे अपने सौतेले माता-पिता के साथ अच्छे संबंध रखते हैं, वहीं कुछ के रिश्ते उतने अच्छे नहीं है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे सेलेब्स और उनके सौतेले बच्चों के बीच का ऐज गैप.

step moms


1. करीना कपूर- सारा खान


bi-126255

करीना कपूर हाल ही में मां बनी हैं, वहीं सैफ पहले से ही दो बच्चों के पिता हैं. सैफ के दोनों बच्चों का करीना के साथ अच्छे संबंध है. करीना अक्सर दोनों बच्चों के साथ नजर आती हैं. करीना और सैफ की बेटी सारा में 13 साल का अंतर है.


2. हेमा मालिनी- सनी देओल


Hema-Sunny

हेमा से सनी और बॉबी के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं है. दोनों ही परिवार कभी एक साथ नजर नहीं आया. सनी और हेमा रिश्ते में भले ही मां-बेटे हों, लेकिन उनकी उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है. सनी हेमा से महज 8 साल छोटे हैं.


3. मान्यता दत्त- त्रिशाला दत्त


manyatatrishal

संजय दत्त ने तीन शादियां की है, उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से उनकी एक बेटी है, विदेश मे रहती हैं. त्रिशाला ने कभी भी मान्यता को अपनी मां के तौर पर नहीं स्वीकारा है. मान्यता और त्रिशाला की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है.


Read: पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने


4. पूजा बेदी- परवीन दोसांज


Pooja-Bedi11

कबीर बेदी ने हाल ही में चौथी शादी की थी, जिससे उनकी बेटी पूजा बेहद खफा थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि पूजा अपनी सौतेली मां परवीन से बड़ी हैं. कबीर की पहली शादी से बेटी पूजा का जन्म हुआ था. उसके बाद कबीर ने तीन और शादियां की. परवीन, पूजा से पांच साल छोटी हैं.


5. पूजा भट्ट- सोनी राजदान


Pooja-Bhatt-Soni-Razdan11

पूजा भट्ट के अपनी सौतेली मां सोनी राजदान से अच्छे रिश्ते हैं. पूजा महेश भट्ट की बड़ी बेटी है. पूजा भट्ट और उनकी सौतेली मां में 16 साल का एज गैप है. पूजा महेश और किरन भट्ट की बेटी हैं.


6. किरण राव- जुनैद खान


kiran-rao-junaid

आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव आमिर के दोनों बच्चों से बेहद करीब हैं. आमिर के बड़े बेटे जुनैद अपनी सौतेली मां किरण से करीब 21 साल छोटे हैं…Next



Read more:

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

छोटी उम्र में हो गई थी ‘बेबी डॉल’ सिंगर की शादी, 3 बच्चों की हैं मां

शाहिद कपूर की तीन है मां…रेखा की हैं चार मां, जानें इन 9 सितारों की कितनी है मां

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh