Menu
blogid : 319 postid : 1341007

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली 5 बड़ी फिल्म, किसी में बने बाबूमोशाय तो किसी में एस्ट्रोनॉट

शुरूआती फिल्मों में उन्हें कोई नहीं पहचानता था. सरफरोज फिल्म में उनका छोटा-सा किरदार था, जो तब की बजाय आज ज्यादा पहचाना जाता है. भीड़ से अलग चलते वो सितारे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी.


nawaz 10


जिन्हें सालों बाद जरूर पहचान मिली लेकिन वो टॉप के नंबर से एक लेवल ऊपर होकर चलते हैं. उनकी फिल्म ‘राघव रमन’ बेशक सुपरहिट नहीं हो पाई लेकिन उनके अभिनय की तारीफ जमकर हुई. किसी भी फिल्म में चाहे कितनी भी बड़ी स्टारकास्ट क्यों ना हो लेकिन नवाज अपने सभी सींस में अपनी छाप जरूर छोड़ जाते हैं. हाल ही में उनकी जग्गा जासूस फिल्म आई. जिसमें उनके अभिनय को सराहा जा रहा है.

आइए, एक नजर डालते हैं उनकी आने वाली फिल्मों पर.



1. मुन्ना माइकल


nawaz 1


टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल का प्रोमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म एक बच्चे के बारे में है, जो माइकल जैक्सन बनना चाहता है. फिल्म में नवाजुद्दीन की एक्टिंग का खुलासा 21 जुलाई को होगा.


2. बाबुमोशाय बंदूकबाज


babu 2


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस कॉमेडी फिल्म को कुषाण नंदी ने निर्देशित किया है. ये फिल्म किरण श्याम और अश्मित कुंदर प्रोड्यूस कर रहे हैं. बाबुमोशाय बंदूकबाज 25 अगस्त को रिलीज होगी.


3. मंटो


nawaz 5


नंदिता दास निर्देशित ये फिल्म उर्दू के लेखक सआदत हसन मंटो के बारे में है. इसमें मंटो का किरदार नवाज निभाएंगे. इसके अलावा फिल्म में रसिका दुग्गल भी है. इस फिल्म के 3 मिनट कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किए जा हुए हैं. ये फिल्म इस साल के अंत में आएगी.


4. चंदा मामा दूर के


nawaz6


2018 में आने वाली इस साई-फाई फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुशांत सिंह राजपूत और आर माधवन काम करेंगे. ये फिल्म निर्देशक सजाय पूरण सिंह चौहान बना रहे हैं और इसमें नवाज एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाएंगे.


5. फोबिया 2


nawaz7


राधिका आप्टे की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘फोबिया’ के सीक्वल में नवाज काम कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर पवन कृपलानी बनायेंगे. नवाज इस फिल्म में उड़ने से डरने वाले इंसान की भूमिका निभाएंगे. …Next



Read More:

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

55 साल की नौकरानी है ओम पुरी का पहला प्यार, 14 साल में बनाए थे शारीरिक संबंध

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh