Menu
blogid : 319 postid : 1342202

10 साल में इतनी बदल गई हैं ‘चक दे इंडिया’ गर्ल्स, अब दिखती हैं ऐसी

2007 में आई थी शाहरूख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’, आपको जरुर याद होगी. इस फिल्म में शाहरुख ने कोच की भूमिका निभाई थी. जिसमें वो महिला क्रिकेट टीम को हॉकी सिखाते हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में महिला हॉकी टीम का एक सुनहरा सफर दिखाया गया है जिसमें खिलाड़ी कैसे अपने देश के लिए विश्वकप जीतकर दिखाती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 10 साल बाद क्या कर रही हैं चक दे गर्ल्स.


cover chak de india





1. सागरिका घाटगे



sagarika ghatge


फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सब्बरवाल का रोल निभाने वाली सागरिका घाटगे वैसे तो इस फिल्म के बाद कुछ खास नहीं कर पाई , लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके चर्चे खूब हैं. दरअसल, सागरिका ने हाल ही में मशहूर क्रिकेटर जहीर खान के साथ सगाई की है और इस साल क अंत तक शादी करने वाली हैं. चक दे के बाद उन्होंने 2013 में मराठी फिल्म में भी डेब्यू किया था. वो आखिरी बार ‘इरादा’ में दिखी थीं.



2. विद्या मलवड़े


vidya sharma


चक दे की टीम कप्तान विद्या शर्मा यानि विद्या मलवड़े इस फिल्म के बाद 1920: इविल रिटर्न (‘1920: Evil Returns) और वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा’ (Once Upon A Time In Mumbaai dobara) में दिखी थीं. विद्या इस वक्त एक्टिंग को ब्रेक देकर योगा इंस्ट्रक्टर बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया था.



3. चित्राशी रावत


Chitrashi Rawat


फिल्म में हरियाणा की लड़की का किरदार करने वाले चित्राशी यानि कोमल चौटाला ने अपनी एक्टिंग से सबको हैरान कर दिया था. चित्राशी ने ‘फैशन’, ‘लक’, ‘ये दूरियां’ और टीवी शो FIR में देख चुके होंगे. आजकल चित्राशी बॉक्स क्रिकेट लीग में अपने टीम, लखनऊ नवाब को प्रमोट कर रही हैं.


4. अनायथा नायर


aliya


टीम की सीनियर खिलाड़ी आलिया के तौर पर नजर आने वाली अनायथा फिल्मी दुनिया से बेहद दूर हैं. फिल्म में उनका लुक रफ एंड टफ था, लेकिन वो असल जीवन में बेहद सिंपल हैं. अनायथा नायर अब हेयर स्टाइलिस्ट बन चुकी हैं और हांगकांग में रहती हैं. अनायथा ने कुछ फिल्मों में भी काम भी किया, ‘वेल डन अब्बा’, ‘दम मारो दम’. अनायथा ने अपनी बेटी का नाम भी आलिया रखा है.



5. तान्या अबरोल


Tanya


चक दे की पंजाबी कुड़ी जिसे हर बात पर गुस्सा आता है यानि बलबीर कौर, इस फिल्म में कुछ ऐसा की किरदार निभाया था तान्या ने. तान्या को अपने CID में भी देखा होगा. चक दे टीम की रीयूनियन की फोटो तान्या मे अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.



Read: किसी की 10 महीने तो किसी की 1 साल चली शादी, टीवी के इन सितारें का नहीं टिका रिश्ता



6. सीमा आजमी


Seema Azmi



इस फिल्म में हर राज्य से खिलाडी आए थे, उन्हीं में से एक किरदार था सुईमुई का जिन्हें फिल्म में हिंदी बोलनी नहीं आती थी. सीमा शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से बेहद मशहूर हो गई थी. वैसे सीमा इससे पहले, वॉटर, आरक्षण जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.




7. शिल्पा शुक्ला



shilpa


चक दे की सबसे सीनियर प्लयेर और सबसे बड़ी गुंडी, बिंदिया नाईक का रोल प्ले करने वाली शिल्पा शुक्ला को बाद में BA पास में देखा गया था. इसी साल नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उनका टीवी ड्रामा, द बिग फैट सिटि (The Big Fat City) भी आया था…Next



Read More:

इन क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस का रहा अफेयर, लेकिन नहीं टिक सका इनका रिश्ता

उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल

अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

इन क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस का रहा अफेयर, लेकिन नहीं टिक सका इनका रिश्ता
उर्मिला, प्रीति और रितेश ने की है दूसरे धर्म में शादी, बॉलीवुड के ऐसे 6 कपल
अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh