Menu
blogid : 319 postid : 1342158

कपिल की बहन ने उनकी बीमारी के बारे में जो कहा, उसे देखकर लगता है बंद हो जाएगा शो!

कपिल शर्मा सालों से छोटे पर्दे पर बतौर कॉमेडियन बेहद मशहूर हुए हैं. सालों से सबको हंसाने वाले कपिल पिछले कई महीनों से बेहद परेशान चल रहे हैं. कपिल की पुरानी टीम जो उनके साथ सालों से काम कर रही थी, उनका साथ छोड़कर जा चुकी है. ऐसे में शो की टीआरपी भी कम हो गई हैं. वहीं कपिल दो बार सेट पर बेहोश हो गए जिस वजह से कई सारे स्टार बिना शूटिंग के वापस लौट गए. ऐसे में कपिल की बहन ने उनकी बीमारी के बारे में बताकर सभी को परेशान कर दिया है.


cover kapil



कई सितारों ने कैंसिल की कपिल की शूटिंग


anil-srk-kapil



पिछले कुछ समय में सेट पर तीन बार बेहोश हो चुके कपिल शर्मा की सेहत को लेकर फैन्स पहले ही परेशान थे. सभी डर रहे थे कि कहीं उनको कोई गंभीर बीमारी न हो. हाल ही में शाहरुख और अनुष्का बिना शूट किए वापस चल गए और ‘मुबारकां’ के स्टार के साथ शूटिंग होनी थी, लेकिन उस वक्त भी कपिल सेट पर बेहोश गए जिस वजह से शूट कैंसल करना पड़ा.


बहन पूजा ने बताया क्यों कैंसल हो रहा है शूट



kapil sister


कपिल के बार-बार शूट कैंसल करने से लोग उन्हें अनप्रोफेशनल कह रहे हैं लेकिन असल में ऐसा नहीं हैं. कपिल की बीमारी के बारे में बोलते हुए उनकी बहन पूजा देवगन ने कहा. इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है, वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं. वो अपने काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे.


डिप्रेशन से जूझ रहे हैं कपिल!


Kapil Sharma


पूजा ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि आजकल उनके भाई ठीक नहीं है. वे लगातार डिप्रेशन से जूझ रहे है लेकिन कपिल ने अभी तक इस बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया, पूजा कुछ समय पहले ही कपिल से मिलने आई थीं.

बंद हो जाएगा कपिल का शो?


kapil sharma


वहीं दूसरी तरफ एक और खबर है कि सोनी टीवी के साथ कपिल का करार खत्म हो रहा है और गिरती टीआरपी की वजह से सोनी इस करार को अब आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं. ऐसे में जल्दी ही कपिल का शो बंद हो जाएगा, लेकिन शो के मुख्य सदस्य कीकू शारदा ने इन खबरों को झूठा बताया है…Next


Read More:

पर्दे के पीछे ‘कपिल शर्मा के शो’ के सेट पर होता है ये सब, देखें तस्वीरें

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई

पर्दे के पीछे ‘कपिल शर्मा के शो’ के सेट पर होता है ये सब, देखें तस्वीरें
आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई
9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh