Menu
blogid : 319 postid : 1342476

बॉलीवुड में आने से पहले पेट्रोल पंप पर काम करती थी ये एक्ट्रेस, 18 साल बड़े एक्टर के साथ हैं लिव इन में

बॉलीवुड में वैसे तो कई एक्ट्रेस हैं, लेकिन कुछ ऐसी हैं जिन्‍हें उनके ग्लैमर और उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है. फिल्म ‘फैशन’ से चर्चा में आने वाली मुग्‍धा गोडसे उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं. मुग्धा एक मशहूर मॉडल रही हैं और उन्होंने ‘फैशन’ से अपनी एक पहचान बनाई थी. आइए जानते हैं मुग्धा के निजी जीवन के बारे में कुछ खास बातें.


cover mugdha





पुणेकी रहनी वाली हैं मुग्धा गोडसे



मुग्धा गोडसे का जन्म 1986 में पुणे के एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था. मराठी मीडियम स्कूल में पढ़ी मुग्‍धा शुरुआती दिनों में पेट्रोल पंप पर काम करती थीं। इससे उन्हें रोजाना केवल 100 रुपये मिलते थे। इस बात का खुलासा मुग्‍धा ने एक इंटरव्यू में किया था कि वे पेट्रोल पंप पर सेल्स गर्ल का काम करती थीं. इसके बाद उन्होंने लोकल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू किया.


मुग्धा ने मिस इंडिया पीजेंट में लिया है हिस्सा


Mughda Godse1


मुग्धा को साल 2002 में ग्लेडरैग्स मेगा मॉडल हंट जीतकर सफलता मिली। इसके बाद वे लाइमलाइट में आईं। साल 2002 में ही मुग्धा ने मिस इंडिया पीजेंट में हिस्सा लिया और वे सेमीफाइनलिस्ट रहीं। इसमें उन्हें नेशनल कॉस्ट्यूम के खिताब से नवाजा गया था.



फिल्म फैशन से किया डेब्यू


fashion


मुग्धा ने प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत स्टारर फिल्म फैशन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला. साल 2010 में मुग्धा को अपनी फिल्म जेल के लिए स्टारडस्ट सुपरस्टार ऑफ टुमॉरो का अवॉर्ड मिला था.




को-स्टार के साथ जुड़ चुका है नाम


mugdha godse with Ranvir Shorey1

मुग्धा का नाम फैशन में उनके को-स्टार रणवीर शौरी के साथ जुड़ चुका है. शौरी के साथ उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन-5 में हिस्सा लिया था. मुग्धा का नाम मधुर भंडारकर के साथ भी जुड़ चुका है. मुग्धा काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। इसकी वजह उनका अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी होना है.




18 साल बड़े एक्टर के साथ लिव इन में रहती हैं


mugdha-ranvir



मुंबई आने के बाद मुग्‍धा ने कई ऐड फिल्म में काम किया। मुग्‍धा साल 2011 में जी मराठी के रियलिटी शो ‘मराठी पाउल पड़ते पुढ़े’ में बतौर जज नजर आईं। फिलहाल वे अपने से 18 साल बड़े राहुल देव के साथ लिव इन में रह रही हैं.




सोनी टीवी पर साथ आ चुके हैं नजर


Rahul Dev and Mugdha



राहुल के साथ अपने रिश्ते की बात मुग्‍धा ने खुद कबूली थी। मुग्‍धा अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। दोनों सोनी टीवी के कपल रियलिटी शो में भी साथ दिख चुके हैं…Next





Read More:

दिव्यांका से लेकर सुशांत तक लिव इन में रह चुके हैं ये सितारे, किसी की हुई शादी तो कहीं टूटा दिल

9 साल का दूल्हा तो 18 की दुल्हन! विवाद में फंसा नया टीवी सीरियल

बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारे जिन्होंने अनाथ बच्चों को लिया गोद

दिव्यांका से लेकर सुशांत तक लिव इन में रह चुके हैं ये सितारे, किसी की हुई शादी तो कहीं टूटा दिल
9 साल का दूल्हा तो 18 की दुल्हन! विवाद में फंसा नया टीवी सीरियल
बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारे जिन्होंने अनाथ बच्चों को लिया गोद

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh