blogid : 319 postid : 1343928

इन सितारों ने लाइव टीवी शो पर जोड़ा रिश्ता, किसी की टूटी शादी तो कोई हुआ अलग

Posted On: 3 Aug, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

टीवी हो या बॉलीवुड, यहां पर रिश्ते विवादों को भी जन्म देते हैं. कुछ टीवी स्टार ऐसे हैं, जिन्होंने अपने प्यार की बातें पूरी दुनिया के सामने रखी, लेकिन उसके बाद उनका प्यार ज्‍यादा दिन तक नहीं चल पाया. आज-कल कुछ सितारे लाइव टीवी शो पर अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज करते हैं या फिर उनसे शादी कर लेते हैं. मगर ऐसे बहुत कम मौके आए जब उनका रिश्‍ता बना रहा. चलिए जानें कौन-कौन हैं वो सितारे, जो इस लिस्ट में हैं शामिल.


cover tv star



1. मोनालिसा-विक्रांत सिंह राजपूत


vikrant-mona


बिग बॉस-10 में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ सात फेरे लिए थे. इस शादी में बिग बॉस के प्रतिभागियों के साथ भोजपुरी स्टार निरहुआ और रवि किशन भी पहुंचे थे. साथ ही इन दोनों के परिवार वाले भी शामिल हुए थे. हाल ही में यह कपल नच बलिए में भी एक साथ नजर आया था. फिलहाल दोनों एक साथ हैं अौर बेहद खुश भी हैं.



2.  सारा खान-अली मर्चेंट



Sara-Ali-Merchant


बिग बॉस के सीजन 4 में सारा खान ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ शो पर ही शादी रचाई थी. तब खबरें थीं कि दोनों ने शो पर शादी करने के लिए पैसे भी लिए थे. यह बात सच होने में महज 2 महीने ही लगे, क्योंकि उसके बाद इनकी शादी टूट गई. शादी के पीछे की वजह क्या थी, इस पर अब भी सवाल बना हुआ है.


3.  राहुल महाजन-डिम्पी गांगुली


Dimpy & Rahul



बिग बॉस के घर में पायल रोहतगी और मोनिका बेदी के साथ विवादों में आने के बाद राहुल महाजन ने 2010 में ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ में डिम्पी गांगुली से शादी की थी. यह शादी भी उनकी पहली शादी की तरह ही लंबे समय तक नहीं चली और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया. डिम्पी ने राहुल पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. डिम्पी ने उसके बाद 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली और वे फिलहाल दुबई में रहती हैं.

4.  रतन राजपूत-अभिनव शर्मा


ratan Rajput and Abhinav Sharma


टीवी शो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ से मशहूर होनी वाली रतन राजपूत भी उन्हीं सितारों में से हैं, जिन्होंने टीवी पर शादी रचाई. राहुल की तरह ही रतन ने भी ‘रतन का रिश्ता’ के जरिये अपने लिए वर ढूंढा था. इस शो में उन्होंने अभिनव के साथ सगाई की थी, लेकिन उसके बाद रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए.

Read: रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते हैं ये टीवी स्टार, फिर भी दिखते हैं एक जैसे



5.  राखी सावंत-इलेश पारुजनवाला


Rakhi Sawant and Elesh Parujanwala

फिल्मों में आइटम नंबर करने वाली राखी सावंत का विवादों से गहरा रिश्ता है. राखी ने भी शादी के लिए स्वयंवर का सहारा लिया था. ‘राखी का स्वयंवर’ नाम के इस शो में कई लड़के राखी से शादी करने आए थे, जिनमें से राखी ने इलेश को चुना, जो टोरंटो के रहने वाले थे. बाद में राखी ने खुद शादी से इनकार करके सगाई तोड़ दी थी. राखी ने इलेश पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था.


6. सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे



sushanth singh




अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ पर मिले थे. दोनों 6 साल तक एक-दूसरे के साथ थे. सुशांत ने ‘झलक दिखला जा’ पर अंकिता लोखंडे को शादी के लिए प्रपोज किया था. मगर कुछ समय बाद सुशांत और अंकिता ने 6 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया.




7. उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना



upen-akrishma



टीवी पर ही प्यार और इजहार, दोनों ही उपेन और करिश्मा ने किया. बिग बॉस में पहली बार ये दोनों सितारे एक साथ नजर आए थे. ‘नच बलिये’ में इस कपल ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक-दूसरे को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों की शादी भी तय हो गई, लेकिन शादी से कुछ महीने पहले ही इन्‍होंने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया…Next





Read More:

इन सितारों ने बेहद कम उम्र में की शादी, किसी की उम्र थी 18 तो किसी की 19

बॉलीवुड में आने से पहले पेट्रोल पंप पर काम करती थी ये एक्ट्रेस, 18 साल बड़े एक्टर के साथ हैं लिव इन में

एक ही उम्र के ये बड़े सितारे लुक के मामले में एक-दूसरे से दिखते हैं बिल्कुल अलग

इन सितारों ने बेहद कम उम्र में की शादी, किसी की उम्र थी 18 तो किसी की 19
बॉलीवुड में आने से पहले पेट्रोल पंप पर काम करती थी ये एक्ट्रेस, 18 साल बड़े एक्टर के साथ हैं लिव इन में
एक ही उम्र के ये बड़े सितारे लुक के मामले में एक-दूसरे से दिखते हैं बिल्कुल अलग



Tags:                                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran