Menu
blogid : 319 postid : 1344348

सलमान की भाभी से लेकर इमरान हाशमी की पत्नी तक, स्टार्स की वाइफ जो हैं लाइमलाइट से दूर

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. कैमरा, फैन्स और ऑटोग्राफ ही उऩकी जिंदगी होती है. किसी स्टार का जीवनसाथी बनना अपने आप में कई चुनौतियां भी खड़ी करता है. अक्सर कई मशहूर सितारे अपने पार्टनर के साथ नजर आते हैं, लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके पार्टनर इन सबसे दूर रहते हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही सितारों की लाइफ पार्टनर के बारे में जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं और इनके बारे में शायद ही आपने कभी खबरों में सुना हो.


cover wife




1. इरफान – सुतपा सिकदर


Irrfan Khan



इरफान और सुतपा नेशलन स्कूल ऑफ़ ड्रामा (NSD) में मिले थे. वहीं इन्हें प्यार हुआ और बाद में इन्होंने शादी कर ली. सुतपा एक स्क्रिप्ट राइटर हैं. यह कपल बहुत कम ही मीडिया के सामने आता है. सुतपा को बहुत कम लोगों ने देखा और उनके बारे में सुना  होगा.


2. जॉन अब्राहम – प्रिया रुंचाल


John Abraham



प्रिया से शादी से पहले जॉन लगभग दस साल तक बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे. जॉन अब्राहम की पत्नी होने के बाद भी प्रिया मीडिया में कम ही नज़र आती हैं. खबरें हैं कि जॉन नहीं चाहते कि प्रिया कभी मीडिया में आएं. प्रिया विदेश में रहकर अपना काम करती हैं और बहुत कम मुंबई आती हैं.


3. इमरान हाशमी – परवीन शाहनी


Emraan Hashmi

‘सीरियल किसर’ के नाम से पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी और परवीन ने लगभग 6 साल के प्यार के बाद 2006 में शादी कर ली थी. इमरान हाशमी अक्सर अपनी सफलता का श्रेय पत्नी को देते हैं. परवीन भी लाइमलाइट में कम ही रहती हैं.


4. विवेक ओबेरॉय-प्रियंका अल्वा

vivek oberoi

विवेक काफ़ी समय से पर्दे पर नज़र नहीं आए हैं, लेकिन अपने परिवार के साथ वे अक्सर मस्ती करते रहते हैं. विवेक और प्रियंका की एक बेटी और एक बेटा है. प्रियंका कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं. दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं.


Read: ‘कभी खुशी खभी गम’ में निभाया था करीना के बचपन का किरदार, अब ऐसी दिखती हैं ये स्टार




5. सोहेल खान-सीमा सचदेव



Sohail-Seema



सोहेल खान 1998 से शादी के बंधन में बंधे हुए हैं, लेकिन कभी आपने उनकी पत्नी को किसी अवॉर्ड शो या किसी पार्टी में नहीं देखा होगा. सीमा कैमरों से दूर रहना पसंद करती हैं. इन दोनों ने भागकर शादी की थी.




6. हनी सिंह – शालिनी सिंह



Honey Singh



मशहूर रैपर हनी सिंह ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. अक्सर इस बात पर विवाद होता था कि हनी शादीशुदा हैं या नहीं. हनी ने इसका जवाब तब दिया जब वे एक रियलिटी शो में पहली बार अपनी पत्नी के साथ नजर आए. हनी ने 2011 में शालिनी से शादी की थी. शालिनी मीडिया के सामने कम ही आती हैं…Next





Read More:

अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

कभी धमेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह! इस वजह से टूट गया था रिश्ता

अपनी रील लाइफ मां से 5 साल बड़े अक्षय, तो सुनील दत्त थे हमउम्र, मां-बेटे की ऐसी ही कमाल जोड़ियां



अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम
कभी धमेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह! इस वजह से टूट गया था रिश्ता
अपनी रील लाइफ मां से 5 साल बड़े अक्षय, तो सुनील दत्त थे हमउम्र, मां-बेटे की ऐसी ही कमाल जोड़ियां


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh