Menu
blogid : 319 postid : 1344362

मां बनने वाली हैं ‘तारक मेहता’ की ‘दया भाभी’, कभी बी-ग्रेड फिल्मों में करती थीं काम

लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई वर्षों से टीवी की दुनिया पर राज कर रहा है. इस शो के किरदार अब लोगों के घरों में न केवल चेहरों से, बल्कि नाम से भी मशहूर हो चुके हैं. इस शो में दया बेन ऊर्फ दिशा वकानी का किरदार बेहद मशहूर है. शो में टप्पू की मां का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अब रियल लाइफ में भी मां बनने वाली हैं. चलिए जानते हैं कैसी है असली ‘दया भाभी’ अपनी जिंदगी में.


cover disha


शो में वापस लौटीं ‘दया भाभी’


Disha Vakani 1

दिशा कुछ दिनों से शो में नजर नहीं आ रही थीं, लेकिन अब पिछले कुछ एपिसोड उन्होंने शूट किए हैं. ऐसा इसलिए है, क्योंकि वे मां बनने वाली हैं और ज्यादा काम नहीं कर पा रही हैं. हालांकि वे जितना संभव हो पा रहा है, उतना वक्त अपने शो को दो रही हैं. दर्शक भी उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं. दिशा के शो से बाहर जाने के बाद शो की टीआरपी में गिरवाट आ गई थी, लेकिन उनके आते ही शो की टीआरपी ने फिर लंबी छलांग लगाई. इस रेटिंग में यह शो तीसरे नंबर पर काबिज है.

साल 2016 में लिए सात फेरे


disha vakani marrg




दिशा ने 2016 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी. खबरें तो ये भी आई थीं कि शादी के बाद दिशा शो छोड़ देंगी. लेकिन उन्होंने शादी के बाद भी शो में अपना काम जारी रखा. हालांकि अब वे कुछ दिनों के बाद शो से एक लंबे ब्रेक पर जाने वाली हैं.


10 वर्षों तक किया स्ट्रगल


Disha Vakani



दिशा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल पाने से पहले कम से कम 10 वर्षों तक स्ट्रगल किया. अपने खास किरदार को करने से पहले दिशा वकानी जोधा-अकबर’, ‘देवदास’ और ‘लव स्टोरी 2050’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.




थि‍एटर आर्ट‍िस्ट रह चुकी हैं दिशा



disha films



दिशा के पिता एक थि‍एटर आर्ट‍िस्ट थे. ऐसे में शुरू में ही जाहिर हो गया था कि उनकी बेटी भी अदाकार ही बनेगी. दिशा की पहली बॉलीवुड फिल्म 1997 में आई कमसिन-द अनटच्ड थी, जो बी-ग्रेड मसाला फिल्‍म थी. 17 सितंबर 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में जन्मी दिशा अभिनय जगत से स्कूल के दिनों से ही जुड़ी हैं. उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है.




जल्दी ही बनेंगी मां



disha



दिशा जल्द ही मां बनने वाली हैं. ऐसे में अब आप उन्हें एक नए अवतार में देखेंगे. तारक मेहला का उल्‍टा चश्‍मा शो में एक एपिसोड के लिए दया भाभी उर्फ दिशा एक दिन के करीब 40 हजार रुपये लेती हैं. उनके बोलने का तरीका लोगों को बेहद भाता है…Next





Read More:

बॉलीवुड में आइटम डांस करती थीं संजय दत्त की पत्नी, दोनों की उम्र में है 20 साल का अंतर

इन सितारों ने बेहद कम उम्र में की शादी, किसी की उम्र थी 18 तो किसी की 19

सलमान के दोस्त से लेकर राज बब्बर की पत्नी तक, बॉलीवुड के 6 सितारे जो कम उम्र में दुनिया छोड़ गए


बॉलीवुड में आइटम डांस करती थीं संजय दत्त की पत्नी, दोनों की उम्र में है 20 साल का अंतर
इन सितारों ने बेहद कम उम्र में की शादी, किसी की उम्र थी 18 तो किसी की 19
सलमान के दोस्त से लेकर राज बब्बर की पत्नी तक, बॉलीवुड के 6 सितारे जो कम उम्र में दुनिया छोड़ गए

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh