Menu
blogid : 319 postid : 1344972

टीवी स्टार्स, जो कभी थे ऑनस्क्रीन भाई-बहन पर अब बन गए रियल लाइफ कपल्स

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में हर दिन नए रिश्ते बनते हैं. अक्सर आपने जिन जोड़ियों को भाई-बहन बनते देखा होगा, अगली बार आप उन्हें कपल के तौर पर भी पर्दे पर देख सकते हैं. वैसे अगर हम टीवी इंडस्ट्री की बात करें, तो छोटे पर्दे पर ऑनस्क्रीन भाई-बहन का रोल प्ले करने वाले कई सेलेब्स रियल लाइफ में कपल हैं. चलिए जानते हैं ऐसे कपल्‍स के बारे में जो रील लाइफ भाई-बहन हैं, लेकिन असल में रियल लाइफ पार्टनर हैं.


cover tv







1. रोहन और कांची


rohan and kanchi



बिग बॉस-10 और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन और कांची रियल लाइफ कपल हैं. इन दोनों ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक-दूसरे के कजिन का किरदार निभाया था. शो में रोहन ने नक्ष और कांची ने उनकी कजिन बहन गयु का रोल प्ले किया था. शो के दौरान दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ताकि उनकी ऑनस्क्रीन इमेज पर सवाल न उठे. रोहन ने ‘बिग बॉस-10’ के लिए शो छोड़ दिया और कांची भी जल्द शो को अलविदा कहने वाली हैं.






2. शोएब और दीपिका



Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim



‘नच बलिए’ में यह कपल आपको दिखा होगा. हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल किया है और खबरें हैं कि दोनों शादी करने वाले हैं. शोएब और दीपिका पहली बार 2011 में ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे और तब से साथी हैं. इन दोनों ने शो ‘कोई लौट के आया है’ में भाई-बहन का किरदार निभाया था.



3. नीरज मालविया और चारू असोपा


neeraj malviya and charu asopa



टीवी शो ‘मेरे अंगने में’ में भाई-बहन का रोल प्ले कर चुके चारू असोपा और नीरज मालविया ने 2016 में सगाई कर ली. दोनों लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शो में चारू ने प्रीति और नीरज ने उनके भाई अमित का किरदार निभाया था.





4. किरन करमाकर और रिंकू धवन


Rinku Dhawan and Kiran



‘कहानी घर-घर की’ में ओम के किरदार को पर्दे पर लाने वाले एक्टर किरन करमाकर टीवी पर एक जाना-माना चेहरा हैं. वैसे किरन को अपना हमसफर भी इसी शो में मिला था. ‘कहानी घर-घर की’ में किरन ऊर्फ ओम की बहन का किरदार निभाने वाली रिंकू धवन एक-दूसरे को इसी सेट पर मिले और प्यार हो गया. कई साल डेटिंग के बाद इस कपल ने 2001 में शादी कर ली…Next





Read More:

सलमान की भाभी से लेकर इमरान हाशमी की पत्नी तक, स्टार्स की वाइफ जो हैं लाइमलाइट से दूर

मां बनने वाली हैं ‘तारक मेहता’ की ‘दया भाभी’, कभी बी-ग्रेड फिल्मों में करती थीं काम

एक एपिसोड के इतने लाख लेते हैं सुनील ग्रोवर, जानें कितने करोड़ के हैं मालिक

सलमान की भाभी से लेकर इमरान हाशमी की पत्नी तक, स्टार्स की वाइफ जो हैं लाइमलाइट से दूर
मां बनने वाली हैं ‘तारक मेहता’ की ‘दया भाभी’, कभी बी-ग्रेड फिल्मों में करती थीं काम
एक एपिसोड के इतने लाख लेते हैं सुनील ग्रोवर, जानें कितने करोड़ के हैं मालिक




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh