Menu
blogid : 319 postid : 1345606

शाहरुख खान से लेकर लियानार्डो डीकैप्रियो तक, ये सितारे हैं खुद के आइलैंड के मालिक

पैसा और शोहरत तो बॉलीवुड-हॉलीवुड के सितारों के पास है ही, लेकिन बहुत कम ऐसे सितारे हैं जिनके पास अपना खुद का आइलैंड है. जरा सोचिए, जहां लोग घर खरीद नहीं पा रहे हैं, वहीं ये सितारे एक पूरे आइलैंड के मालिक हैं. उन आइलैंड पर आपको केवल ये स्‍टार्स और इनकी आलीशान जिंदगी दिखाई देगी. चलिए आपको सैर कराते हैं उन स्टार्स के आइलैंड की, जो कई लोगों के लिए एक सपना है.


cover island


1. शाहरुख खान


Shah Rukh Khan


किंग खान, जैसा नाम वैसा काम. शाहरुख का मुंबई स्थित घर ‘मन्नत’ दुनिया के सबसे मंहगे घरों में से एक है. किंग की तरह रहने वाले शाहरुख ने अपनी लग्जरी लाइफ को और आलीशान बनाने के लिए दुबई में एक Villa लिया है. 14000 स्क्‍वाॅयर फ़ीट वाले इस Villa में 6 बेडरूम और 2 कार गैराज हैं. शाहरुख ऐसा करने वाले इकलौते भारतीय सितारे हैं.


2. लियानार्डो डीकैप्रियो


leonardo-di-caprio island


लोग इन्हें टाईटेनिक वाले हीरो के तौर पर जानते हैं. लियानार्डो ऑस्कर विजेता हैं. लियानार्डो डिकैप्रियो हॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. इन्‍होंने Blackadore Cay आइलैंड को 2005 में 1.75 मिलियन डॉलर में खरीदा था.


3. शकीरा


Shakira


कोलंबिया की शकीरा को उनके लिखे और गाये गए बेहतरीन गानों के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है. शकीरा के ‘वाका-वाका’ गाने ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था. शकीरा ने Bonds Cay नाम का आइलैंड 16 मिलियन डॉलर में खरीदा है.


4. माइकल शूमाकर


michael schumacher


रफ्तार के सौदागर माइकल शूमाकर जितनी तेज अपनी गाड़ी दौड़ाते हैं, उतनी ही लग्जरी लाइफ भी जीते हैं. माइकल का 7 मिलियन डॉलर का आइलैंड, जिसे दुबई के शेख मोहम्मद ने उन्‍हें उपहार में दिया था. शूमाकर जर्मनी के रेसिंग ड्राइवर हैं और फ़ॉर्मूला वन में Benetton व Ferrari जैसी टीमों के लिए रेसिंग की है.



5. निकोलस केज


Nicholas Cage




अगर आपने हॉलीवुड की मशहूर फ़िल्म ‘Ghost Rider’ देखी होगी, तो आप निकोलस केज को ज़रूर जानते होंगे. निकोलस हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फ़िल्म निर्माता हैं. इन्होंने अपना आइलैंड 2006 में बहमास में खरीदा था, जिसकी कीमत उस समय 3 मिलियन डॉलर थी…Next




Read More:

सलमान की भाभी से लेकर इमरान हाशमी की पत्नी तक, स्टार्स की वाइफ जो हैं लाइमलाइट से दूर

अक्षय से लेकर रणबीर तक, जब इन एक्टर्स ने अपने से बड़ी हीरोइनों के साथ किया रोमांस

टीवी स्टार्स, जो कभी थे ऑनस्क्रीन भाई-बहन पर अब बन गए रियल लाइफ कपल्स

सलमान की भाभी से लेकर इमरान हाशमी की पत्नी तक, स्टार्स की वाइफ जो हैं लाइमलाइट से दूर
अक्षय से लेकर रणबीर तक, जब इन एक्टर्स ने अपने से बड़ी हीरोइनों के साथ किया रोमांस
टीवी स्टार्स, जो कभी थे ऑनस्क्रीन भाई-बहन पर अब बन गए रियल लाइफ कपल्स

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh