Menu
blogid : 319 postid : 1346163

किसी ने दूसरी तो किसी ने तीसरी बार की शादी, इन अभिनेत्रियों ने शादीशुदा का थामा हाथ

बॉलीवुड में प्यार औऱ शादी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं, यहां पर रातों-रात रिश्ते बदल जाते हैं. कभी दोस्त दुश्मन बन जाते हैं, तो कभी दुश्मन दोस्त्, शायद इसलिए यहां पर रिश्तों का अहमियत बहुत ज्यादा नहीं है. बॉलीवुड में शादी का रिश्ता भी बेहद हैरान करता है, आज हम आपको उन अभिनेत्रियों से रुबरु करवाएंगे जिन्होंने शादीशुदा पुरुषों से शादी की. जानें- कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां जो बनीं दूसरी या तीसरी वाइफ.


cover actress




1. करीना कपूर


Kareena Kapoor





बेबो यानी करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है. करीना से पहले सैफ ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी. उस समय सैफ की उम्र 21 साल थी और अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी हैं. सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली कान और इब्राहिम अली खान हैं. दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे, इसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की. सैफ-करीना का एक बेटा तैमूर अली खानहै.



2. करिश्मा कपूर




karisma kapoor



करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में शादी की थी. संजय की यह दूसरी शादी थी. करिश्मा से पहले संजय ने नंदिता महतानी से शादी की थी लेकिन साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद संजय ने करिश्मा से शादी की, करिश्मा और संजय के दो बच्चे समायरा और कियान हैं. लेकिन संजय की यह शादी भी नहीं टिक पाई और साल 2016 में उनका करिश्मा से तलाक हो गया. इसके बाद साल 2017 में अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेवा से शादी कर ली.


3. श्रीदेवी


sridevi


श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की है. इससे पहले बोनी ने साल 1983 में बोनी कपूर से शादी की थी लेकिन 1996 में दोनों अलग हो गए. दोनों के दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. इसके बाद साल 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली. बोनी और श्रीदेवी की 2 बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं.


4. विद्या बालन


Vidya Balan


मशूहर अभिनेत्री विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की. सिद्धार्थ बॉलीवुड में मशहूर चेहरा है. सिद्धार्थ के भाई आदित्य रॉय कपूर भी फिल्मों का हिस्सा है. विद्या ने सिद्धार्थ से 14 दिसंबर 2012 को शादी की थी. सिद्धार्थ की यह तीसरी शादी है, हालांकि अभी तक इन दोनों कपल को कोई बच्चा नहीं है.



5. शिल्पा शेट्टी



shilpa shetty



शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा की है, दोनों कई सालों तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. राज पहले से शादीशुदा थे और उन्होंने अपनी पत्नी कविता को तलाक देकर शिल्पा से शादी की है. शिल्पा और राज का एक बेटा वियान राज कुंद्रा है…Next



Read More:

आपके चहेते टीवी सितारों ने बेहद कम उम्र से शुरू किया था कॅरियर, दिखते थे ऐसे

इन क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस का रहा अफेयर, लेकिन नहीं टिक सका इनका रिश्ता

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

आपके चहेते टीवी सितारों ने बेहद कम उम्र से शुरू किया था कॅरियर, दिखते थे ऐसे
इन क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस का रहा अफेयर, लेकिन नहीं टिक सका इनका रिश्ता
इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh