Menu
blogid : 319 postid : 1347107

सनी लियोनी की फोटो खींचने के लिए पोस्टर फाड़कर घुसे फैंस, ऐसी थी भीड़ और दीवानगी

बॉलीवुड की ‘लैला’ सनी लियोनी का जादू फैंस पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में सनी एक कार्यक्रम के लिए कोच्च‍ि पहुंचीं, तो वहां उनके फैंस की दीवानगी देखने लायक थी. जी हां, सनी की एक झलक पाने के लिए लोग यहां ट्रकों और बसों में भर-भरकर पहुंचे. सनी की फोटो खींचने के लिए फैंस पोस्टर फाड़कर घुस गए. भीड़ इतनी थी कि सनी लियोनी की कार का कार्यक्रम स्‍थल तक पहुंच पाना मुश्किल हो गया. सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस इवेंट की फोटो और वीडियो शेयर की.


cover

एयरपोर्ट पहुंचे लाखों लोग


sunny


सनी लियोनी को कोच्चि में एमजी रोड पर एक कार्यक्रम में शामिल होना था. वे गुरुवार को करीब 9:30 बजे एयरपोर्ट पहुंचीं, तो नजारा देखने लायक था. एयरपोर्ट के बाहर लाखों का हुजूम था. क्या आप इस जनसैलाब के बीच सफ़ेद रंग की कार देख पा रहे हैं? दरअसल, यह सनी की कार है. केरल ट्रिप पर पहुंचीं सनी को देखने के लिए लोगों में जबरदस्‍त उत्‍साह था. एक बार को तो ऐसा लगा, मानो रजनीकांत को देखने के लिए भीड़ उमड़ी हो.


फैंस को देखकर हुईं हैरान


tweet sunny


सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं कोच्च‍ि के लोगों को शुक्रिया कहने के लिए. मैं उनके प्यार और सपोर्ट को देखकर बहुत खुश हूं. भगवान की नगरी केरला को मैं कभी नहीं भूल सकती. थैंक यू. सनी ने भीड़ की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी कार प्यार के सागर में कोच्चि केरला. थैंक यू.


we love sunny के लगे नारे



Leone612 (1)


सनी जैसे ही मंच पर पहुंचीं, लोगों ने we love sunny के नारे लगाने शुरू कर दिए. फैंस के प्यार को देखकर सनी काफी खुश नजर आईं. सनी जल्द ही दो अपकमिंग फिल्म्स बादशाहो और भूमि में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. वहीं, दूसरी तरफ एक्टर अरबाज खान के अपोजिट वे फिल्म तेरा इंतजार में भी दिखेंगी…Next


Read More:

सैफ से 12 साल बड़ी थी पहली पत्नी, करीना हैं 10 साल छोटी, इस वजह से टूटा था उनका परिवार

किसी ने दूसरी तो किसी ने तीसरी बार की शादी, इन अभिनेत्रियों ने शादीशुदा का थामा हाथ

फिल्म इतिहास की सबसे पहली साइंस फिक्शन फिल्म, 16 मिनट की फिल्म ने जीते थे कई अवार्ड

सैफ से 12 साल बड़ी थी पहली पत्नी, करीना हैं 10 साल छोटी, इस वजह से टूटा था उनका परिवा
किसी ने दूसरी तो किसी ने तीसरी बार की शादी, इन अभिनेत्रियों ने शादीशुदा का थामा हाथ
फिल्म इतिहास की सबसे पहली साइंस फिक्शन फिल्म, 16 मिनट की फिल्म ने जीते थे कई अवार्ड

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh