Menu
blogid : 319 postid : 1348675

‘खतरों के खिलाडी’ में आने के लिए अक्षरा ने लिए इतने लाख, जानें बाकि सितारों की फीस

टीवी पर आने वाले रियलिटी शो खतरों के खिलाडी में टीवी के सितारे खतरनाक टास्क करते हुए देखे जाते हैं. जिसमें उन्हें कई बार बड़ी बिल्डिंग से कूदना होता है तो कई बार जानवरों के साथ देखा जाता है. प्रतिभागी उन टास्क को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि इसके लिए ये सितारे यूं ही कुछ भी कर जाते हैं. इसके लिए ये मोटी फीस भी लेती हैं, आइए देखते हैं इन प्रतिभागियों में किस-किस को कितने -कितने रुपये मिलते हैं.


khatron ke khiladi


1. हिना खान


hina


टीवी पर अक्षरा के नाम से मशहूर हिना खान ने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से खुब  नाम कमाया था. इस शो में हिना करीब 8 साल तक रही उसे क बाद उन्होंने ये शो छोड़ दिया. टीवी स्टार हीना खान को एक एपिसोड के 4.5 लाख रुपये मिलते हैं.


2. निया शर्मा


Nia Sharma


निया शर्मा आजकल अपने लुक को लेकर बेहद चर्चा का विषय बनी रहत हैं, निया एशिया की सबसे सेक्सी महिला भी हैं. कई सारे शो में उन्हें बतौर एक्टर देखा गया है, निया की एक एपिसोड की फीस 2.5 लाख रुपये है.


3. लोपा मुद्रा


Lopamudra


बिग बॉस-10 से मशहूर हुईं लोपा वैसे तो पेशे एक मशहूर मॉडल हैं, इसके साथ ही वो फेमिना मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. बिग बॉस में वो विजेता तो नहीं बनी लेकिन उनकी एक पहचान जरुर बनी और वो एक एपिसोड के 3 लाख रुपये लेती हैं.


4. गीता फोगाट


geeta-phoga


कुश्ती में भारत को कई मेडल दिला चुकी पहलवान गीता फोगाट को एक एपिसोड के 4 लाख रुपये दिए जाते हैं. गीता के जिवन पर ही हाल ही में आई फिल्म दंगल बनी थी जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया था. इस फिल्म ने गीता को और मशहूर कर दिया.


5. करण वाही


Karan-Wahi


टीवी पर अनोखे किरदरा करने वाले वाही लगभग हर रुप में लोगों के सामने आ चुके हैं. कभी करण क्रिकेटर बने तो कभी एक्टर, मॉडल और हॉस्ट बनकर लोगों के सामने आए. वैसे करण ने कॉमेडी में भी हाथ आजमया हुआ है.  करण की एक एपिसोड की फीस 2 लाख रुपये है.



6. रवि दुबे


Ravi


जमाई राजा शो से बेहद मशहूर हुए रवि दुबे अब भले ही इस शो का हिस्सा नहीं है लेकिन लोग उन्हें बेहद पंसद करते हैं. रवि कई सालों से टीवी जगत में दिखाई दे रहे रवि दुबे ने कई टीवी सीरियल किए हैं. उन्हें एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये दिए जाते हैं.


7. मनवीर गुर्जर


Manveer Gurja


बिग बॉस में आम आदमी से स्टार बनने तक का सफर मनवीर क लिए किसी सपने से कम नहीं थी. टीवी पर आकर रातों रात करोड़ो दर्शके की पंसद बन जाना और उसक बाद बिग बॉस विजेता बनना बेहद खास था. बिग बॉस विनर मनवीर एक एपिसोड के 1.2 लाख रुपये लेते हैं.


8. शांतनु माहेश्वरी


shantnau


शांतनु टीवी जगत में एक जाना और मशहूर चेहरा है, शांतनु कई सारे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं. इसके साथ ही वो एक बेहतरीन डांसर, कोरियोग्राफर भी हैं. इस शो में हिस्सा लेने को वो एक एपिसोड के एक लाख रुपये दिए जाते हैं.


9. ऋतिक धनजानी


ritvik


डेली सोप पवित्र रिश्ता से फेम पान वाले ऋतिक धनजानी ने बतौर एंकर भी कई सारे शो में काम किया है. ऋतिक इसे सात ही डांस शो का भी हिस्सा रहे हैं, ऋतिक एक एपिसोड के 23 लाख रुपये लेते हैं…Next



Read More:

शाहरुख से लेकर सलमान तक, जब बॉलीवुड की इन फिल्मों में हीरो को नहीं मिला प्यार

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

बॉलीवुड की इस फिल्म ने खत्म कर दिया इन 3 क्रिकेटर्स का कॅरियर!

शाहरुख

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh