blogid : 319 postid : 1354840

80 करोड़ की मालकिन हैं बेबो, लग्जरी कार और महंगे हैंडबैग्स की हैं शौकीन

Posted On: 21 Sep, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

करीना कपूर बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस और एक यमी मम्मी भी हैं, उनके स्टाइल और फैशन को यूथ लगातार फॉलो करता है. जीरो फिगर का ट्रेंड इंडस्ट्री में लाने का श्रेय उन्हें ही जाता है. करीना एक एक बेटे की मां और अक्सर वो अपने बेटे के साथ नजर आती हैं, मां बनने के बाद करीना ने ब्रेक नहीं लिया बल्कि अपने काम को जारी रखा और जल्द ही वो ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं. आइए जानते हैं पर्दे के पीछे छोटे नवाब की बेगम की लाइफस्टाइल कैसी है.



cover kareena



करीना की संपत्ति 70 करोड़ के उपर है


patudi


फोब्स के अनुसार जनवरी 2014 तक करीना के पास 73.47 करोड़ की संपत्ति है. उस दौरान दुनिा की सबसे मशहूर फोब्स पत्रिका ने उन्हें पावरफुल सेलिब्रिटी की लिस्ट में 7वें नंबर पर रखा था.


एक फिल्म में पहनी 138 डिजाईनर कपड़े


Heroine_


फिल्म ‘हिरोइन’ में करीना ने करीब 138 डिजाइनर कपड़े पहने थे. जिनमें से एक साड़ी की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये थी. हालांकि पर्दे पर इस फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली थी. साथ ही इस फिल्म में करीना ने काम करने के लिए करीब 80 लाख रुपये चार्ज किए थे.


फिल्म और विज्ञापन की फीस


kareena-kapoor-iball-ads_13741408996


रिपोर्ट्स के अनुसार करीना एक फिल्म के लिए 5 से 10 करोड़ रुपए फीस लेती हैं. वहीं, एक विज्ञापन के लिए वो कम से कम 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. करीना कई बड़े ब्रांड की अंबेसडर भी हैं, जिनमें से ब्यूटी प्रोडक्ट और फोन जैसे कई बड़े ब्रांड शामिल हैं.


हैंडबैग्स रखने का शौक


kareena-bags


करीना को हैंडबैग्स का जबरदस्त शौक है. उनके फेवरेट्स में जिमी चू (Jimmy Choo), कैमियो क्लच (Cameo clutch), टॉड डी बैग (Tod’s D bag), चैनल मिनी जैसे ब्रांड्स शामिल है. इन बैग की कीमत लाखों में होती है, करीना अक्सर अपने स्टाइल को बेहद अलग रखती हैं ताकि उनके फैंस उनके हर लुक को पसंद करें.


करोड़ों की कार से चलती हैं करीना


kareena cars


करीना के पास दो BMW सहित लेक्सस, टोयोटा लैंड क्रूजर और पोर्शे जैसी कई लग्जरी कार हैं. उन्हें एक BMW पति सैफ ने गिफ्ट की है. वहीं उन्हें दूसरी कार उनके करीबी दोस्त सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 2’ में काम करने के लिए दिया था.


ये कपड़े हैं करीना की पंसद


kareena mnish


वेस्टर्न में उन्हें डेनिम और जैकेट्स पसंद है और उनका पसंदीदा ब्रांड डॉल्सी एंड गबाना और गूची है. वहीं इंडियन आउटफिट्स के लिए उनके फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हैं.शादी से लेकर हर खास मौके के लिए वही उनके ड्रेस डिजाइन करते हैं. करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्ही की डिजाइन किए हुए कपड़े पहन रही हैं.


शुद्ध वेजीटेरियन खाना खाती हैं करीना


kareena-


करीना ने भले ही नवाब सैफ से शादी की हो लेकिन वो मांसाहारी नहीं है. वो केवल शुद्ध शाकाहारी खाना ही खाती हैं. फ्रेश सब्जियां, जूस और सलाद को हमेशा अपनी डाइट में शामिल रखती हैं. करीना पहले मांसाहारी खाना खाती थी, लेकिन पिछले कई सालों से उन्होंने इस आदत को छोड़ दिया है,कहा जाता है कि इसमें उनमें एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर का बड़ा हाथ थी. दरअसल, शाहिद भी शुद्ध शाकाहारी थे जिस वजह से करीना ने अपने खाने का अंदाज बदल दिया था.


योग रखता है करीना को फिट


karena yoga


करीना के योगा इंस्ट्रक्टर के हिसाब से करीना इतनी फिट इसलिए हैं क्योंकि वो अपने दिन की शुरुआत सूर्य नमस्कार के साथ करती हैं. वो करीब 50 बार सूर्य नमस्कार करती हैं और वो सूर्य नमस्कार के पोज में करीब 30 सेकेंड तक रह सकती हैं. हालांंकि करीना जिम में भी अपना समय देती हैं.




बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस मॉम का मिला खिताब


kareena-taimur

करीना कपूर ने पिछले ही साल तैमूर अली खान को जन्म दिया है, करीना की पूरी प्रेगनेंसी इस दौरान चर्चा का विषय बनी हुई थी. तैमूर के होने के बाद करीना ने अपनी लाइफ को बेहद अलग अंदाज के साथ सबके सामने रखा. कुछ दिनों बाद ही करीना ने खुद को फिट कर लिया और आज वो बॉलीवुड की यमी मम्मी का खिताब ले चुकी हैं..Next


Read More:

सलमान के भाई से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने की है अलग धर्म में शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी





Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran