Menu
blogid : 319 postid : 1355119

शादी के 8 साल बाद तलाक लेंगे छोटे पर्दे के ‘कुमकुम’ और ‘श्रीकृष्ण’, शाही शादी में दर्ज है नाम

छोटे पर्दे पर पिछले कुछ दिनों से जोड़ियां टूट रही हैं और ये सिलसिला अब भी जारी है. पिछले कुछ समय से छोटे और बड़े पर्दे के कई सेलिब्रिटी के रिश्ते टूटे हैं. इसी कड़ी में एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है. टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने वाली हैं. इन दोनों की लव मैरिज हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है.

cover juhi


सेट पर मिले थे दोनों कपल



juhi



जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान ही हुई थी, पहली मुलाकात के पांच महीने बाद ही दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया. सचिन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, ‘हम काफी समय तक दोस्त की तरह रहे. लेकिन कुछ ही महीने बाद हमें ऐसा लगा जैसे हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं. हम दोनों ही साथ रहना चाहते थे और हमने शादी कर ली.’



छोटे पर्दे के बेहद मशहूर कलाकार हैं दोनों


Sachin Shroff and Juhi

जूही को बड़ा ब्रेक मिला सीरीयल ‘कुमकुम- एक प्‍यारा सा बंधन’ जो स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होता था. इस सीरीयल से उन्‍हें एक खास पहचान मिली. जूही टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 की विजेता रह चुकी हैं, साथ ही वो ‘कॉमेडी सर्कस 2’ की भी विजेता रह चुकी हैं. वहीं सचिन ने श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई थी.




बेहद शाही थी दोनों की शादी



juhi-parmar-and-sachin-wedding




जूही और सचिन ने जयपुर में डेस्‍ट‍िनेशन वेडिंग की थी, इसे एक शाही शादी के तौर पर याद किया जाता है. दोनों ने कुछ साल साथ गुजारे लेकिन उसके बाद दोनों में कई तरह से दूरियां आने लगी, जिस वजह से दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है. जयपुर की टॉप 50 शादियों में से एक थी दोनों की शादी.



4 साल की है दोनों की बेटी


sachin

दोनों 8 साल से एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए हैं, बता दें कि जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी. उनकी बेटी समारा का जन्म 2013 में हुआ था, जूही और सचिन की बेटी चार साल की हो गई है. पिछले एक साल से जूही बेटी समायरा के साथ अलग रह रही हैं, खबरों के मुताबिक, अब वह जल्द ही तलाक की अर्जी देने वाली हैं. हालांकि, अभी तक जूही और सचिन दोनों से ही इस मुद्दे पर कोई बात मीडिया के सामने नहीं की है…Next


Read More:

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh