Menu
blogid : 319 postid : 1355795

पहले प्यार फिर ब्रेकअप, ये हैं वो सेलिब्रिटी जिनके एक्स लवर बने उनके दोस्त

बॉलीवुड में फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ में भी जोडिय़ां बनती आईं हैं और आज के दौर में भी बनती है. बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी कपल हुए हैं जिनका साथ आज तक बना हुआ है. लेकिन ऐसे भी कई स्टार्स हैं जिनका ब्रेक-अप हो गया है और ऐसा भी देखने को मिला है कि एक बार ब्रेक-अप होने के बाद वो कपल कभी साथ नजर नहीं आए. वैसे आज हम आपको उन कपल से मिलवाएंगे जिन्होंने कभी साथ अच्छा वक्त बिताया और अलग होने के बाद एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बने रहे.


cover



1. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा ने शादी के करीब 18 साल बाद अरबाज खान से तलाक लिया है, लेकिन इसके बावजूद वह अपने बेटे और परिवार से जुड़ी हुई हैं. मलाइका और अरबाज अब भी बेटे के साथ छुट्टियां मनाते हैं, इसके साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते हुए नजर भी आते हैं. मलाइका ने ये भी माना है कि उनकी लाइफ में अरबाज की जगह कोई नहीं ले सकता है.

2. ऋतिक रोशन और सुजैन खान

hrithik-sussanne

बीलवुड का सबसे खास कपल जब 2014 में अलग हुए तो कर कोई हैरान था. हालांकि दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं और अपने बच्चों को भी पूरा वक्त देते हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत के ऋतिक पर लगे आरोपों के बीच सुजैन हमेशा ऋतिक के साथ रही, वहीं ऋतिक भी अपनी हर पार्टी में उन्हें बुलाते हैं.



3. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण


Ranbir Deepika1


रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड के बेहतरीन कपल के तौर पर देखा जाता था, लेकिन दोनों अलग हो गए. उस वक्त दीपिका ने रणवीर को लेकर कई बातें मीडिया में कही थी, लेकिन दोनों ने बाद में इन बातों पर विराम लगा दिया. दोनों ने साथ में सुपरहिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ दी जो उनकी शानदार कमेस्ट्री को पर्दे पर दिखाती है.


4. सलमान खान और कैटरीना कैफ

salman-katrina

सलमान खान की ‘गर्लफ्रैंड’ की सूची काफी लंबी है और कैटरीना भी उसमें से एक हैं. ऐश्वर्या रॉय से अलग होने के बाद सलमान और कैट पास आए, कैट सलमान के घर पर सालों तक रही लेकिन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. हलांकि इसकी वजह कैट का रणबीर की तरफ झुकाव था, उस वक्त सलमान और कैट एक दूसरे का साथ पंसद नही करते थे. लकिन वक्त के साथ दोनों ने एक दूसरे को चुना और आज के अच्छे दोस्ते के तौर पर हैं, जल्द ही दोनों फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आएंगे.


5. रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

ravir-anushka

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अनुष्का के पहले बॉयफ्रेंड जब वो बॉलीवुड़ में आई थी, अनुष्का और रणवीर के प्यार की शुरुआत फ़िल्म बैंड बाजा बारात के सेट से हुई थी. हालांकि जल्द ही दोनों अलग हो गए, हालांकि इस ब्रेकअप का कारण आज तक नहीं पता चल पाया है. दोनों सालों तक साथ नहीं दिखे लेकिन उसके बाद दोनों की जोड़ पर्दे पर दिखाई दी और कई बार वो मीडिया के सामने भी अपनी दोस्ती दिखा चुके हैं….Next


Read More:

सलमान के भाई से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने की है अलग धर्म में शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh