Menu
blogid : 319 postid : 1355776

दर्शकों की डिमांड पर सीरियल्स के इन किरदारों को वापस लौटना पड़ा

बीते दिनों ‘पहरेदार पिया की’ टीवी सीरियल्स को बंद कर दिया गया. शो की शुरूआत में ही इस टीवी सीरियल को लेकर विरोध जताया जा रहा था. सीरियल में 10 साल के लड़के की शादी, उसकी सुरक्षा के नाम पर 19 साल की लड़की के साथ कर दी जाती है. आपत्तिजनक विषय को देखते हुए सीरियल को बैन कर दिया गया. लेकिन ऐसा नहीं है कि टीवी सीरियल सिर्फ बैन किए जाते हैं बल्कि फैंस की नापसंद के साथ उनकी पसंद का भी खास ख्याल रखा जाता है. छोटे पर्दे के इतिहास में ऐसे कई सीरियल्स और उनके किरदार हैं, जिन्हें फैंस की डिमांड पर वापस लौटना पड़ा.


show


गुत्थी (द कपिल शर्मा शो)

कपिल शर्मा शो बेशक अब टीवी को अलविदा कह चुका है लेकिन कभी वक्त था कि शो की टीआरपी सबसे ऊपर थी. शो में सबसे ज्यादा सुनील ग्रोवर के गुत्थी किरदार को पसंद किया जाता था, लेकिन थोड़े दिनों बाद सुनील अपना खुद का शो चलाने लगे लेकिन शो कुछ खास कमाल नहीं कर पाया, जिसके बाद दर्शकों की डिमांड पर सुनील ग्रोवर को लौटना पड़ा.


gutthi


दिल मिल गए

दिल मिल गए टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल हुआ करता था. शो में करणसिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट के किरदार को खूब पसंद किया जाता था. किन्हीं कारणों से दोनों को शो में से जाना पड़ा, लेकिन दर्शकों की डिमांड पर दोनों को लौटना पड़ा.


role


मिस्टर बजाज

आजकल फिल्मों में दिखने वाले रॉनित रॉय ‘कसौटी जिंदगी की’ के मिस्टर बजाज हुआ करते थे. मिस्टर बजाज के शो में से जाने के बाद दर्शकों की डिमांड पर मिस्टर बजाज को फिर से लौटना पड़ा.


bajaj



तुलसी

किन्हीं कारणों से एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘क्योंकि सांस भी कभी बहू थी’ टीवी सीरियल में से स्मृति ईरानी को रिप्लेस कर दिया गया. गौतमी कपूर की एक्टिंग को पसंद तो किया गया लेकिन स्मृति ईरानी सबकी पहली पसंद बन चुकी थी, इसलिए कुछ वक्त बाद स्मृति को शो से वापस लौटना पड़ा.



tulsi

नागिन-2

नागिन बनी मौनी रॉय को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि उन्हें वापस लौटना पड़ा. नागिन-1 में मौनी की अदाकारी को बहुत पसंद किया गया, शो खत्म होने के बाद शो की टीम को कई मेल मिले, जिसके बाद नागिन-2 को टीवी पर उतारा गया….Next


Read More:

सलमान के भाई से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने की है अलग धर्म में शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh