Menu
blogid : 319 postid : 1356029

एक शो की लाखों फीस लेती हैं कॉमेडियन भारती, 7 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से करेंगी शादी

भारती सिंह को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. टेलीविजन के सबसे मशहूर कॉमेडियन में से एक भारती सिंह सबसे सफल दौर में है. उन्होंने अपने करियर में बहुत सफलता हासिल की है. लेकिन उनका यह सफर कोई आसान नहीं था, कई मुश्किलों से गुजर कर सालों मेहनत के बाद उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है. पंजाब के अमृतसर शहर में 1984 में जन्मी भारती ने इतिहास में एमए की डिग्री हासिल की है. कॉलेज के दिनोंं में वह पिस्टल शूटिंग और तीरंदाजी में एक बेहतर खिलाड़ी थी. वह राष्ट्रीय स्तर की गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी हैं लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उन्हें सब छोड़ना पड़ा.

cover bharti


‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से शुरु हुआ भारती का सफर


bharti 0


2005 में शुरू हुए ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हिस्सा लिया. आपको बता दे भारती ने चौथे सीजन में अपना नाम दर्ज करवाया था. और यहीं से उनको और उनके एक स्पेशल किरदार को एक नया नाम मिला. भारती पहली महिला कॉमेडियन थी जो लाफ्टर चेलेंज में रनरअप बनी थी, और इस सफलता के बाद भारती ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आपको याद हो तो बता दें कपिल इंडियन लाफ्टर चेलेंज के तीसरे संकरण के विजेता थे. भारती ने उसके बाद कई सारे कॉमेडी शो किये जहां उन्हें कई सफलताएं मिली.


फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर


Bharti-Singh sanam


छोटे पर्दे से निकलकर भारती ने बड़े पर्दे में भी अपनी कॉमेडी का जादू खूब दिखाया है. भारती ने करीब 2 पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया है. साथ ही हिंदी फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ में भी नजर आ चुकी हैं. ‘फिल्म सनम रे’ में भी उन्होंने एक कॉमेडी किरदार निभाया था. इसके अलावा भारती कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.


लाखों में कमाती हैं भारती


Bharti

भारती ने अपना नाम कॉमेडी में बनाया है, ऐसे में वो शो के लिए मोटी फीस लेती हैं. फिलहाल कलर्स पर आने वाला उनका शो ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ और ‘कॉमेडी नाइट लाइव’ बंद हो चुका है. एक खबर के मुताबिक वो एक शो के करीब 6 से 7 लाख रुपये लेती हैं. साथ ही एक अवॉर्ड शो को होस्ट करने की भी लगभग इतनी ही फीस है.


लग्जरी कारों की हैं शौकीन


bharti-car

भारती ने अपने पैसों से लग्जरी कार ऑडी क्यू-5 (Audi Q-5) खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 47.17 से 60.52 लाख के बीच है. इसके साथ ही उन्होंने खुद को हाल ही में एक नई मर्सडीज बेंज GL 350 तोहफे के तौर पर दी है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है.


जल्द ही करने वाली हैं शादी


bharti bf

कॉमेडियन भारती सिहं हर्ष लीमभाचिया के साथ जल्द ही रिश्ते में बंधन वाली हैं. हर्ष कॉमेडी क्लासिज और कॉमेडी सर्कस के लेखक हैं. दोनों साल 2014 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी. जहां भारती 32 साल की हैं वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लीमभाचिया उनसे करीब 7 साल छोटे हैं, लेकिन भारती उम्र को नहीं मानती. भारती का कहना है कि, ‘हर्ष उनसे ज्यादा समझदार और सुलझे हुए हैं और इसलिए हम साथ हैं…Next


Read More:

बॉलीवुड के मुस्लिम सितारे, जिन्होंने इंडस्‍ट्री में आने के बाद रखे हिंदू नाम और हुए मशहूर

हर फिक्र को धुएं में उड़ाने वाले देवानंद ने सुरैया के प्यार में की थी सुसाइड की कोशिश!

आलिया भट्ट के पिता से लेकर सैफ की पहली पत्नी तक, प्यार के लिए इन सितारों ने छोड़ा अपना धर्म

बॉलीवुड के मुस्लिम सितारे, जिन्होंने इंडस्‍ट्री में आने के बाद रखे हिंदू नाम और हुए मशहूर
हर फिक्र को धुएं में उड़ाने वाले देवानंद ने सुरैया के प्यार में की थी सुसाइड की कोशिश!
आलिया भट्ट के पिता से लेकर सैफ की पहली पत्नी तक, प्यार के लिए इन सितारों ने छोड़ा अपना धर्म

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh