blogid : 319 postid : 1357893

श्वेता तिवारी ने 500 रुपये से की थी कॅरियर की शुरुआत, आज लाखों में है फीस

Posted On: 4 Oct, 2017 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

टीवी का पर्दा अब छोटा नहीं रहा है, अब ये हर घर में अपनी एक खास पहचान बना चुका है। इसी टीवी की मशहूर प्रेमिका और बहू के तौर पर जानी जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। श्वेता ने ‘कसौटी जिंदगी की’ प्रेरणा बनकर अपनी एक खास पहचान बनाई, ये उस दौर की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक थी। ऐसे में चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनजाने किस्से।

cover

ट्रैवल एंजेसी से की शुरूआत


shweta1


कभी सिर्फ 500 रुपये कमाने वाली श्वेता तिवारी आज लाखों रुपयें कमाती हैं। उन्हें टेलीविजन जगत की बड़ी एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। श्वेता ने 12 साल की उम्र में एक ट्रैवल एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था। जिसके लिए उन्हें 500 रुपये दिए जाते थे। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि, वो उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं

कलीरेंसे की एक्टिंग की शुरूआत


shweta0



श्वेता ने एक्टिंग करियर की शुरूआत ‘कलीरें’ से की थी, लेकिन सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ करने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और उन्हें एक नई पहचान मिली। सीरीयल में उन्होंने प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था।

पहली सैलरी से खरीदी थी सैंट्रो कार



Shweta Tiwari1



श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जिस दिन सैलरी के तौर पर 5 लाख मिले थे वो यकीन नहीं कर पा रही थी, कि ये उन्हें इतने पैसे भी मिल सकते हैं। श्वेता ने कई दिनों तक उस चेक को अपने साथ रखा और आखिरकार उससे एक नई ब्लैक सैंट्रो कार खरीदी।


1999 में राजा चौधरी से पहली शादी

Raja Chaudhary


श्वेता ने 23 दिसंबर 1999 को एक्टर और साउथ इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता राजा चौधरी से शादी की। उस समय वह 18 साल की थी। 21 साल की उम्र में ही वो एक बेटी की मां बन गई थी, जिसका नाम उन्होंने पलक रखा है।

2007 में टूटी 9 साल पुरानी शादी

Shweta Tiwari

करियर में श्वेत ने कई मुकाम हासिल किए लेकिन इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ में कई उथल पुथल चल रह थी। मीडिया में आई खबरों की मानें तो, राजा शराब पीकर श्वेता के साथ मारपीट करते थे। आखिकार साल 2007 में श्वेता और राजा की 9 साल पुरानी शादी टूट गई।

बिग बॉस सिजन 4 की हैं विजेता

Bigg Boss shweta


शादी टूट जाने के बाद भी श्वेता ने काम करना नहीं छोड़ा और अपनी बेटी की पलक की परवरिश की। श्वेता बिग बॉस सिजन 4 शो में प्रतियोगी के तौर पर गई थी। वह इस शो की विजेता भी थीं और दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले यह खिताब किसी महिला ने नहीं जीता था।

साल 2013 में की दूसरी शादी

Abhinav Kohli


इसके बाद श्वेता की जिंदगी में आए एक्टर अभिनव कोहली, श्वेता और अभिनव का प्यार टीवी शो “जाने क्या बात हुई” के सेट पर शुरू हुआ था। तलाक से उबर रहीं श्वेता को उस वक्त अभिनव का साथ मिला। श्वेता और अभिनव ने साढ़े तीन साल के अफेयर के बाद साल 2013 में शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा है और वो अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

इतना कमाती हैं श्वेता


salman-shweta

कभी 500 रुपये कमाने वाली श्वेता तिवारी आज भले ही टीवी से दूर हों, लेकिन आज भी लोग उन्हें देखना पंसद करते हैं। जब श्वेता टीवी पर काम करती थी, उस वक्त वो करीब 70 हजार रुपये एक दिन के लेती थी।…Next

Read More:

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने

जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Raj Kumar Gupta के द्वारा
October 7, 2017

I Think first seriel …. aane wala pal , your information wrong


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran