Menu
blogid : 319 postid : 1358260

रियल लाइफ में भी एक-दूजे के होने वाले हैं बाहुबली और देवसेना, करेंगे सगाई!

बाहुबली और देवसेना की प्रेम कहानी, बाहुबली के दोनों भागों में फैंस को अनुष्का और प्रभास की जोड़ी खासी पसंद आई थी. दोनों के दमदार किरदारों की जमकर तारीफ भी हुई. दोनों की ट्यूनिंग को इतना पसंद किया गया कि फैंस चाहते थे कि असल जिंदगी में भी दोनों एक हो जाएं. अब लगता है फैंस की ये इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है. दरअसल, साउथ एशियन सिनेमा मैग्जीन के फैशन और फिल्म क्रिटिक उमर संधू ने एक ट्वीट के जरिए प्रभास और अनुष्का के रिश्ते का खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि ये दोनों दिसंबर के महीने में सगाई करने जा रहे हैं.


bahubali

‘बाहुबली’ के बाद प्रभास के पास आए 6000 रिश्ते

बाहुबली की कामयाबी के बाद प्रभास बॉलीवुड में भी एक बड़े स्टार के रूप में उभरे. फिल्म में उनकी लुक्स और अभिनय से लड़कियां इतनी प्रभावित हुई कि उन्हें 6000 रिश्ते आए. हालांकि, प्रभास ने इन रिश्तों में से किसी को गंभीरता से नहीं लिया.



bahubali 3




9 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं अनुष्का-प्रभास

अनुष्का और प्रभास की दोस्ती की बात करें, तो दोनों करीब 9 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. फिल्म ‘बिल्ला’ में दोनों पहली बार एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया. इसके बाद अनुष्का-प्रभास की ये खूबसूरत जोड़ी फिल्म ‘मिर्ची’ में दिखाई दी. इसके बाद ‘बाहुबली’ में साथ काम करने के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी, लेकिन जब दोनों से इस बारे में पूछा गया तो दोनों ने रिलेशनशिप से इंकार करते हुए, दोनों को एक-दूसरे का करीबी दोस्त बताया.


bahubali 1


रिलेशनशिप पर कायम है चुप्पी

फिलहाल, दोनों ने सगाई या फिर अपने रिलेशनशिप पर पब्लिकली कुछ नहीं बोला है. ऐसे में फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है या फिर मुमकिन है, कि दोनों की सगाई की बात भी महज एक अफवाह ही साबित हो…Next


Read More :

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने

जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh