blogid : 319 postid : 1358876

टीवी सीरियल्स में बेस्ट कपल रह चुके, इन सितारों की असल जिंदगी में थी अनबन!

Posted On: 8 Oct, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘वाह! क्या जोड़ी है. कितना प्यार है दोनों में. काश! हमारे पास भी कोई ऐसा होता जो हमें बेशुमार प्यार करता’. आपने भी जिदंगी में कभी न कभी ऐसा ही सोचा होगा. खासतौर पर जब आप कोई फिल्म या सीरियल में कोई रोमांटिक सीन देखते होंगे. वहीं बात करें छोटे पर्दे की तो, सुबह-शाम प्यार में डूबे रहने वाली जोड़ियां, किसी भी आम इंसान को सपनों की नई दुनिया में ले जा सकती है. लेकिन क्या आप जानते हैं ‘रील’ लाइफ में दिनभर प्यार में डूबे रहने वाले ये कपल ‘रियल’ लाइफ में एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे, आइए हम आपको बताते हैं ऐसी टीवी जोड़ियों के बारे में जो छोटे पर्दे पर बेस्ट कपल थे, लेकिन असल जिंदगी में उनकी कभी नहीं बनती थी.

jodi in tv serial

हिना खान और करण मेहता (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

heena

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में अक्षरा और नैतिक नाम के करेक्टर प्ले कर रहे हिना खान और करण मेहता के प्यार भरे सीन बेशक आपके दिलों में मोहब्बत की चिंगारी पैदा करते हो लेकिन असल जिदंगी में ये दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे. अब आप ही सोचिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’.

दीपिका सिंह और अनस राशिद (दिया और बाती)

jodi 3

कुछ वक्त पहले ऐसी अफवाह आई थी कि अनस ने सीरियल के सेट पर दीपिका को गलत ढंग से छुआ था जिसकी वजह से दीपिका ने अनस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. तब से दोनों में रील लाइफ के अलावा कोई रिश्ता नहीं रहा.

सोनारिका भादोरिया और मोहित रैना (महादेव)

mahadev 1

इन दोनों को सीरियल में देखकर एक दिव्य अनुभव होता था. लेकिन पर्दे के पीछे दोनों में इतनी लड़ाई बढ़ गई थी कि निर्देशक को पार्वती बनी सोनारिका को सीरियल से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा. जिसका असर सीरियल की टीआरपी पर भी हुआ.

श्वेता तिवारी और सेजान खान (कसौटी जिदंगी की)

jodi 2


स्टार प्लस से ‘कसौटी जिदंगी की’ एक अरसे पहले ही अलविदा हो चुका है. लेकिन प्रेरणा और अनुराग की रोमांटिक जोड़ी को आज भी याद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्वेता तिवारी और सेजान खान दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे.


दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल (कैसी ये मोहब्बतें)


jodi

इस सीरियल में दोनों का प्यार देखकर लोग प्यार शब्द से एक बार फिर से प्यार करने लगे थे. लेकिन सीरियल शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच बहस का एक न खत्म होने वाला दौर शुरू हो गया. जानकारों की मानें तो ये दोनों खानापूर्ति के लिए एक दूसरे से बात करते थे.

Next


Read More:

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

हर फिक्र को धुएं में उड़ाने वाले देवानंद ने सुरैया के प्यार में की थी सुसाइड की कोशिश!

आलिया भट्ट के पिता से लेकर सैफ की पहली पत्नी तक, प्यार के लिए इन सितारों ने छोड़ा अपना धर्म



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran