Menu
blogid : 319 postid : 1361132

अक्षरा से अंगूरी भाभी तक, जानें कितनी फीस ले रहे बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट

बिग बॉस 11 अपने शबाब पर है इसके साथ ही शो की टीआरपी भी बहुत अच्छी आ रही है। शो में वैसे तो बहुत ज्यादा बड़े सितारे नहीं आए हैं लेकिन जो आए हैं वो भी किसी बम से नहीं हैं। इस बार के कंटेस्टेंट पर गौर किया जाए तो सभी एक से बढ़कर हैं। ऐसा एक भी कंटेस्टेंट नहीं है जो बिग बॅास के घर में तमाशा क्रिएट नहीं कर रहे हों। तो चलिए जानते हैं घर में रहने के लिए इन सितारों को कितने पैसे मिल रहे हैं।


cover bigg boss


1. हिना खान


Hina-Khanh


छोटे पर्दे की बहू अक्षरा को कौन नहीं जानता है, हिना ने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करीब 8 सालों तक काम किया है। हिना को उनके किरदार अक्षरा के लिए जाना जाता है, साथ ही वो टीवी पर एक जानामाना चेहरा है। हिना बिग बॉस में आने के लिए उन्हें एक वीक के 7 से 8 लाख ले रही हैं।


2. हितेन तेजवानी


Hiten-Tejwani


छोटे पर्दे के एक और मशहूर और जानेमाने सितारे हितेन तेजवानी को उनके कई सारे किरदारों के लिए याद किया जाता है। वैसे तो हितेन कुछ समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता बरकरार है। हितेन इस शो के लिए 7 से 7.5 लाख ले रहे हैं।


3. शिल्पा शिंदे


shilpa-shinde



करीब 6 से 7 लाख रूपए दिए जा रहे हैं।


4. विकास गुप्ता


Vikas Gupta,


विकास गुप्ता को वैसे तो बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन टीवी पर वो एक जाना माना चेहरा हैं। विकास टीवी के पीछे बतौर डॉयरेक्टर काम कर रहे हैं। शो में उनकी और शिल्पा की लड़ाई ने खूब चर्चे बटोरे हैं। विकास गुप्ता भी इस सीजन के सबसे दमदार कंटेस्टेंट हैं उन्हें हर वीक के 6 से 6.5 लाख रूपए दिए जा रहे हैं।



5. अर्शी खान


arshi khan


मॉडल और एक्ट्रेस के तौर पर मशूहर अर्शी खान ने आते ही अपना नाम बिग बॉस के जरिए खूब मशहूर कर लिया है। अर्शी खान इस सीजन की सबसे हंगामेदार कंटेस्टेंट हैं अब उन्हें हर वीक के लिए 6 लाख रूपए दिए जा रहे हैं।


6. बंदगी कालरा



Bandgi Kalra




बिग बॉस 11 के घर में इस बार पेशे से इंजिनियर बंदगी कालरा ने बतौर कॉमनर एंट्री ली है। बंदगी का बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रहा है। बंदगी कालरा भी एक वीक के जरिए 4 लाख की कमाई कर रही हैं।



7. बेनफ्शा सूनावाला



Benfasha Sonnawala



एमटीवी की वीजे बेनफ्शा सूनावाला, एमटीवी रोडीज के 13वें सीजन का हिस्सा बन चुकी हैं। इस शो के जरिए वो हर वीक 5 लाख तक की कमाई करेंगी। हालांकि वो कब तक इस घर में रहेंगी ये सोचने वाली बात है।…Next


Read More:

रेखा के दुपट्टे से पति ने की थी आत्महत्या? आज इतने करोड़ की मालकिन

जब चित्रा के पति से जगजीत सिंह ने कहा- मैं आपकी पत्नी से शादी करना चाहता हूं

इन फिल्‍मों के स्‍मार्ट विलेन ने चुराई लाइमलाइट, लुक में नहीं हीरो से कम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh