Menu
blogid : 319 postid : 1361617

जब इन एक्ट्रेस को दिल दे बैठे शादीशुदा सनी देओल, एक से गुपचुप शादी भी रचाई!

बॉलीवुड के एक्शन किंग सनी देओल आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. केवल एक्शन से ही नहीं बल्कि अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों को बेताब करने वाले हैंडसम सनी देओल को वैसे लोग शर्मिला मानते हैं. लेकिन एक बार सनी के जीवन में वो क्षण आया था जिसकी वजह से सनी की जिंदगी में भी भूचाल आ गया था. बहुत कम लोगों को पता है कि शांत दिखने वाले सनी के अफेयर्स समय-समय पर सुर्खियां बने थी. सनी की फिल्मों के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन सनी के रिश्ते के बारे में शायद ही लोग जानते होगों. जानें वो कौन-कौन सी एक्ट्रेस थीं जिनका नाम सनी से जुड़ा.

बॉलीवुड के एक्शन किंग सनी देओल न केवल एक एक्शन हीरों हैं बल्कि अपनी दमदार अभियन से दर्शकों को रोमांचित भी करते हैं। लेकिन एक समय था जब शांत से दिखने वाले सनी के जीवन में वो क्षण आया जिसकी वजह से मीडिया में उनकी अफेयर्स की सुर्खियां बनीं। सनी की फिल्मों के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन सनी के कथित अफेयर्स के बारे में शायद ही लोग जानते होंंगे।


शादीशुदा होने की बात सालों तक नहीं बताई


sunny wife puja


सनी ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली उस दौरान उनकी शादी हो चुकी थी, लेकिन सनी को ड़र था कि कही उनका शादीशुदा होना उनके कॅरियर को खराब ना कर दे। इसलिए सनी की पत्नी पूजा लंदन में रहती थी। ऐसा माना जाता है कि, सनी की पत्नी पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।


शादीशुदा अभिनेत्री पर आया सनी का दिल


dimple sunny

सनी दोओल और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी पर्दे पर कमाल कर रही थी। दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तारीफें बटोर रही थी, वहीं हर निर्देशक दोनों को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे। इसी दौरान सनी की शादी हुई थी और डिंपल अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर पति राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी। इसी दौरान इनका प्यार परवान चढ़ने लगा।


सनी और डिंपल हुए मशहूर


dimple-and-sunny

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया सनी को काफी भा गयी थीं। दोनों के अफेयर के किस्से मीडिया की सुर्खियां बनी। कहा गया कि राजेश खन्ना की बेवफाई से परेशान होकर दो बच्चों की मां डिंपल, सनी से शादी करना चाहती थी। माना जाता है कि सनी की पत्नी के लंदन जाने पर सनी और डिंपल लिव इन रिलेशन में रहे। दोनों का रिश्ता करीब 11 साल तक चला, लेकिन सनी अपनी बीवी को तलाक नहीं देना चाहते थे। इसलिए दोनों अलग हो गए कहा जाता है कि, साथ रहने के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन दोनों ही इस बात से इंकार करते हैं।

सैफ की पत्नी के प्यार में हुए गिरफ्तार


sunny-deol-and-amtirha-

1983 में फिल्म बेताब में अमृता सिंह और सनी देओल ने एक साथ काम किया। बेताब दोनों की ही पहली फिल्म थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी। सनी अमृता की खुबसूरती के दीवाने हो थे। 1984 में अमृता सिंह को एक बार फिर से सनी देओल के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला. इस दौरान दोनों को प्यार हो गया।


सनी से शादी करना चाहती थी अमृता


amrita sunny

अमृता ने सनी को अपने जीवन का अहम हिस्सा मान लिया था, लेकिन अमृता की मां इस रिश्ते के खिलाफ थी। अमृता ने मीडिया में अपने और सनी के रिश्ते की बात कबूली थी। सनी के बारे में अमृता ने कहा था कि, उनके जीवन में यदि कोई रीयल मैन है तो वह सनी हैं। हालांकि तब तक उन्हें सनी की शादी के बारे में नहीं पता था। अमृता को जब सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली तो दोनों में दूरियां बन गईं।


सनी देओल और रवीना टंडन


raveena

बॉलीवुड के सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक रवीना भी एक जमाने में सनी की दीवानी थी। रवीना जब सनी से मिली उस दौरान वो अक्षय कुमार से अलग हुई थी और बेहद दुखी थींं। कहा जाता है कि अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद सनी ने रवीना को सहारा दिया। दोनों का प्यार फिल्म जिद्दी के दौरान परवान चढ़ा। लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।…Next


Read more:

शाहिद कपूर की तीन है मां…रेखा की हैं चार मां, जानें इन 9 सितारों की कितनी है मां

इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार

अपनी पहली शादी में आशा ने लिया था यह फैसला, आज भी नाराज हैं लता मंगेशकर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh