Menu
blogid : 319 postid : 1361844

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं टीवी सीरियल के मशहूर सितारे

‘जी टीवी’ का शो ‘कसम से’ किसी जमाने में बेहद पॉपुलर हुआ करता था. इस सीरियल में प्राची देसाई की एक्टिंग की खूब तारीफ होती थी. फिल्म मेकर्स प्राची की एक्टिंग से इतने प्रभावित हुए कि उन्हें रॉक ऑन, बोल बच्चन जैसी बड़ी फिल्में ऑफर हुई.

प्राची ही नहीं, छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वाले ऐसे कई स्टार हैं, जिन्हें उनकी दमदार एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड फिल्में ऑफर हुई हैं.वहीं, दूसरी तरह टीवी सीरियल्स में काम करने वाले कुछ चहेते कलाकार ऐसे भी हैं, जिन्होंने किसी न किसी वजह से बॉलीवुड फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है.


stars


कपिल शर्मा


tv star 3


मशहूर कॉमेडियन कपिल का शो बंद हो चुका है. फिलहाल, कपिल मनोरंजन जगत से दूरी बनाए हुए हैं. कपिल ने अपनी फिल्म ‘किस-किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद जब कपिल को ‘बैंक चोर’ फिल्म ऑफर हुई तो उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया.


मोहित रैना


tv star 1


‘महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभाकर सबका दिल जीतने वाले मोहित को बिपाशा की फिल्म ‘क्रिएचर 3D’ ऑफर हुई थी, लेकिन रोल पसंद न आने पर मोहित ने काम करने से इंकार कर दिया.


दृष्टि धामी


tv star 2


‘मधुबाला’ टीवी सीरियल में काम करने के दौरान दृष्टि को ‘सिंघम रिर्टन’ फिल्म ऑफर हुई थी, लेकिन इस सीरियल के लिए दृष्टि ने फिल्म साइन नहीं की.


मृणाल ठाकुर


kumkum bhayga


‘कुमकुम भाग्य’ टीवी सीरियल में बुलबुल का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीतने वाली मृणाल को ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ फिल्म ऑफर हुई थी, लेकिन मृणाल ने फिल्म करने से इनकार कर दिया.

सुरभि चंदना


surbhi


सुरभि ने ‘बॉबी जासूस’ में एक छोटा-सा रोल किया था, इसके बाद उन्हें छोटे पर्दे पर कई रोल मिले. टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद जब सुरभि के पास एक बड़ी फिल्म का ऑफर आया, तो उन्होंने ये कहकर फिल्म करने से इनकार कर दिया कि वो फिलहाल छोटे पर्दे पर नाम कमाना चाहती हैं. …Next


Read More :

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने

जानें, अपनी सौतेली मां से उम्र में कितने बड़े या छोटे हैं ये सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh