blogid : 319 postid : 1363270

Big Boss: किसी ने डराया तो किसी ने फेंका कीचड़, तीसरे दिन ही दुखी दिखीं ढिंचैक पूजा

Posted On: 25 Oct, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Big Boss-11 में मंगलवार को प्रसारित 17वें एपिसोड में घरवालों के कई कारनामें देखने को मिले। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली ढिंचैक पूजा घर में तीसरे दिन ही दुखी नजर आईं। लग्जरी बजट टास्क के दौरान भी खूब हंगामा हुआ। इसके अलावा महजबी सिद्दीकी का ‘डरवाना अवतार’ दिखा। आइये आपको बताते हैं मंगलवार को घरवालों के कौन-कौन से कारनामें दर्शकों को देखने को मिले।


BB2


टास्‍क के दौरान फेंके कीचड़ और पानी


bigg boss5


लग्जरी बजट टास्‍क में घरवालों को इस बार ‘खुल जा सिम-सिम’ नाम का कार्य दिया गया। इस कार्य के लिए घर के गार्डन को जंगल के रूप में बना दिया गया। घर के सदस्यों को रेड और ब्लू, दो टीमों में बांटा गया। इसमें करना यह था कि जो टीम ज्यादा देर तक जंगल में रहेगी, वही इस टास्क की विजेता होगी। इस दौरान रेड टीम से अर्शी खान, आकाश ददलानी और पुनीष शर्मा ने ब्लू टीम के सदस्यों पर कीचड़ और पानी फेंका। दोनों टीमों के सदस्‍यों ने एक-दूसरी टीम को भड़काकर जंगल से बाहर करने प्रयास किया। हिना खान और बंदगी कालरा के बीच कैट फाइट भी हुई। हालांकि, दूसरे कंटेस्टेंट ने उनकी लड़ाई को सुलझाया।


दुखी नजर आईं ढिंचैक पूजा


BB3


लग्जरी बजट टास्क में ढिंचैक पूजा ने पार्टिसिपेट किया था। टास्‍क के दौरान दूसरी टीम के लोगों ने पूजा को खूब भड़काया, जिससे वे परेशान हो गईं। दूसरी टीम के सदस्‍य पूजा को बार-बार टास्‍क छोड़ने के लिए भड़का रहे थे, लेकिन उन्‍होंने टास्‍क नहीं छोड़ा। हालांकि, इससे पूजा दुखी जरूर नजर आईं। पूजा के शो में एंट्री लेने के बाद से ही घरवाले उनकी साफ-सफाई पर सवाल उठाने लगे थे। उनके बालों में जुओं का भी मजाक बनाया गया था। इन सभी बातों से भी पूजा काफी हताश दिखीं।


महजबी के नए अवतार ने डराया


BigBoss1


मंगलवार के एपिसोड में महजबी सिद्दीकी ने अपना डरावना अवतार दिखाया। कुछ एपिसोड पहले शो की कंटेस्टेंट शिवानी दुर्गा जिस तरह शिल्पा शिंदे को घूरकर कथित तंत्र विद्या करती दिखी थीं, उसी तरह मंगलवार के एपिसोड में महजबी भी घरवालों को एकटक देख रही थीं। मजहबी के ऐसा करने से अर्शी खान और आकाश ददलानी थोड़े डरे हुए दिखे, हालांकि उन्होंने इसे महजबी की एक्टिंग बताकर मामला शांत कर दिया। मगर हिना खान से बात करने के दौरान महजबी ने उस सयम अपने अंदर आत्मा आने की बात बताई। इतना ही नहीं, उन्‍होंने कहा कि उनके साथ ऐसा पहले भी हो चुका है।


Read More:

पुलिस बनना चाहते थे उमेश यादव पर बन गए बॉलर, ऐसे बना मजदूर का बेटा स्टार क्रिकेटर
इस नेता ने नेहरू से मोदी तक को पीएम बनते देखा, 94 की उम्र में छोड़ी थी राजनीति
अंपायर ने शराब की दुकान में की चोरी! 200 से ज्यादा इंटरनेशनल मैचों में की है अंपायरी



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran