blogid : 319 postid : 1363442

तीन बड़े सितारों से रहा रवीना का अफेयर! शादी से पहले बन गई थीं दो बेटियों की ‘मां’

Posted On: 26 Oct, 2017 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में टिप-टिप बरसा पानी जैसी बोल्ड गानों से फिल्मों में अपना नाम कमाने वाली रवीना टंडन किसी जमाने में मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थी। वैसे रवीना ने अपने काम से ज्यादा अपने लव अफेयर के कारण खूब चर्चे बटोरे हैं। रवीना का नाम आज के सुपस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ जोड़ा गया था। तो चलिए जानते हैं क्यों अधूरी रह गई रवीना की ये दोनों प्रेम कहानी।

cover raveena

रवीना को हुआ अजय देवगन से प्यार


-ajay11

अजय देवगन और रवीना टंडन का एक इतिहास है, पर कभी किसी ने ध्यान नहीं दिया। उस दौर में छपी खबरों के मुताबिक जब करिश्मा अजय की जिंदगी में आईं तो उस वक्त अजय रवीना को डेट कर रहे थे, लेकिन करिश्मा के प्यार में गिरफ्तार अजय ने रवीना को बीच रास्ते में छोड़ दिया। अजय देवगन को लेकर करिश्मा और रवीना के रिश्तों में तनाव आ गया था, उस दौरान की छपी खबरों की मानें तो करिश्मा ने करीब दो फिल्मों से रवीना को बाहर करवा दिया था।


रवीना टंडन का सुसाइड अटेंप्ट


Ajay-Raveena


कहा जाता है कि रवीना टंडन ने सुसाइड करने की कोशिश की थी और वो डिप्रेशन में चली गई थीं। रवीना ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वो अजय को अपने से दूर नहीं देखना चाहती थी। वहीं अजय देवगन ने साफ कहा था कि, रवीना टंडन का सुसाइड अटेंप्ट केवल पब्लिसिटी का बहाना था। वो बस थोड़ा लाइमलाइट चाहती थीं जो उन्हें मिल गया।


अजय और रवीना की हुई जुबानी जंग


ajay devgan

जब रवीना टंडन ने अजय देवगन के बारे में काफी कीचड़ उछाल दिया, तब अजय देवगन ने साफ कहा कि ‘उसे इलाज की ज़रूरत है। ना वो मेरी कभी दोस्त थी ना ही मैंने उसके साथ कभी कोई प्यार किया, सब उसने इमैजिन किया।’ अजय ने एक इंटरव्यू में रवीना को कहा था कि अगर वो उनपर आरोप लगाना नहीं छोड़ती हैं, तो वो इतने राज खोलेंगे कि रवीना किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी।


खुद को खत लिखती थीं रवीना


ajay2


रवीना और अजय दोनों अपने इंटरव्यू में एक-दूसरे को झूठा कहते रहे। अजय देवगन ने यहां तक कहा कि रवीना टंडन उनके नाम से खुद को ही खत लिखती रहती हैं। अगर उनमें हिम्मत है, तो वो खत पब्लिश करके दिखाएं जो वो कहती हैं मैंने उन्हें लिखे हैं।


अक्षय के प्यार में पड़ी रवीना

Akshay Kumar


‘मोहरा’ फिल्म के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन के लव अफेयर के बारे में भी काफी बातें की जाती थी। इनकी प्रेम कहानी कई अखबारों की सुर्खियां भी बनी थी, साल 2009 में खबरों के मुताबिक रवीना ने एक मैगजीन इंटरव्यू में अक्षय के साथ इंगेजमेंट की खबर भी बताई थी।


इस तरह से रिश्ते में आई दरार


akshay--raveena-tondon


1996 में रेखा, अक्षय और रवीना अभिनीत फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्म से रवीना और अक्षय के रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हो गई। इस फिल्म के बाद मीडिया में अक्षय और रेखा के अफेयर के चर्चे होने लगे। जिस पर रवीना ने अक्षय से दूरी बना ली. एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि, अक्षय कुमार अपनी हर प्रेमिका को एहसास कराते कि उसे सबसे ज्यादा चाहते हैं।


सनी देओल से भी था करीबी रिश्ता


raveena sunny


रवीना सनी की दीवानी थी, रवीना जब सनी से मिली उस दौरान वो अक्षय कुमार से अलग हुई थी और बेहद दुखी थीं। कहा जाता है कि अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद सनी ने रवीना को सहारा दिया। दोनों का प्यार फिल्म जिद्दी के दौरान परवान चढ़ा. लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।


महज 21 साल में बनी मां


raveena-tandon-


रवीना ने फिल्मी करियर शुरु ही किया था उसी दौरान उन्होंने महज 21 साल की उम्र में उन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया, जिनका नाम छाया और पूजा है। शादी के बाद रवीना ने एक बेटी और एक बेट को जन्म दिया। पिछले ही साल रवीना ने अपनी एक बेटी छाया की शादी गोवा में धूमधाम से की थी।


तलाकशुदा से साथ लिए सता फेरे


Raveena-Tandon-husband


रवीना टंडन के पति अनिल ने भी अपनी पहली पत्नी नताशा को तलाक देकर रवीना से शादी की थी। उनका अफेयर तब शुरू हुआ, जब अनिल फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर का काम किया करते थे।…Next

Read More:

सलमान से लेकर अक्षय कुमार तक, जानें 100Cr के क्लब में कौन से स्टार हैं शामिल

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं टीवी सीरियल के मशहूर सितारे

जब इन एक्ट्रेस को दिल दे बैठे शादीशुदा सनी देओल, एक से गुपचुप शादी भी रचाई!



Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran