Menu
blogid : 319 postid : 1363800

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

बॉलीवुड में लव अफेयर शादी होना और टूटाने कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। अक्सर सितारों के रिश्ते टूटते रहते हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने पहली शादी करने के बाद तलका दूसरी शादी की, हालांकि ऐसा नहीं है कि उन स्टार के पार्टनर ने भी दूसरी शादी कर ली। तो चलिए जानते हैं उन सितारो के बारे में जिन्होंने दूसरी शादी की वहीं उनके पार्टनर सिंगल हैं।


cover star


1. आमिर खान


aamir-khan-reena


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपने बचपन की दोस्त रीना दत्त से शादी की थी। इस शादी के दोनों दो बच्चे भी है, दोनों ने करीब 16 साल तक ये रिश्ता निभाया लेकिन आखिरकार तलाक लेकर इसे खत्म कर दिया। रीना से तलाक लेने के बाद आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी की, वहीं रीना ने दूसरी शादी नहीं की।


2. सैफ अली खान


amritafamily_101612044146


बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ सात फेरे लिए थे। इस शादी से इस कपल के भी दो बच्चे हैं, लेकिन 13 साल सात रहने के बाद दोनों अलग हो गए। सैफ ने करीना से 2012 में दूसीर शादी कर ली वहीं, अमृता आज भी सिंगल हैं।


3. करण सिंह ग्रोवर


karan


छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने बिपासा से शादी कर ने से पहले दो शादियां की थी। वैसे करण की पहली शादी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी जो सालभर में टूट गई, श्रद्धा ने दूसरी सादी कर ली। करण ने उसके बाद 2012 में जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की थी। दोनों 2016 में अलग हो गए। जेनिफर से अलग होने के बाद करन ने एक्ट्रेस बिपाशा बासु से 2016 में शादी कर ली। हालांकि, जेनिफर अभी सिंगल हैं।


4. जावेद अख्तर


javed-akhtar-


मशहूर लेखक जावेद अख्तर की पह ली शआदी हनी ईरानी से हुई थी, जिसने उनके दो बच्चे हैं फरहान अख्तर और जोया अख्तर है। लेकिन शादी के 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। । हनी से तलाक लेने के बाद जावेद अख्तर ने 1985 में एक्ट्रेस शबाना आजमी से शादी की। जावेद ने दूसरी शादी कर ली लेकिन हनी ने दोबारा शादी नहीं की।


5. कबीर बेदी


kkabir-bedi


कबीर बेदी का शादी से बेहद खास रिश्ता उन्होंने चार शादियां की हैं। कबीर की पहली शादी एक्ट्रेस प्रोतिमा बेदी से हुई थी, जिससे उन्हे दो बच्चे थे पूजा बेदी और सिद्धार्थ। उसके बाद दोनों अलग हो गए और प्रोतिमा अब इस दुनिया में नहीं है। इसके बाद कबीर ने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुजन से शादी की। दोनों का एक बेटा है अदम, जो मॉडल है। कबीर और सुजन का भी तलका हो गया और उसके बाद कबीर ने  ब्रिटिश टीवी पर्सनैलिटी निकी मूलगाओकर से शादी की। इसके बाद कबीर ने परवीन दुसांज से शादी की।…Next


Read More:

रेखा के दुपट्टे से पति ने की थी आत्महत्या? आज इतने करोड़ की मालकिन

जब चित्रा के पति से जगजीत सिंह ने कहा- मैं आपकी पत्नी से शादी करना चाहता हूं

इन फिल्‍मों के स्‍मार्ट विलेन ने चुराई लाइमलाइट, लुक में नहीं हीरो से कम



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh