blogid : 319 postid : 1364564

जब बेटे करन की वजह से रोने लगे सनी देओल, फिर बोले- सॉरी बेटा

Posted On: 31 Oct, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अपने बेटे के बेहतर कॅरियर के लिए एक पिता हर कदम उठाने को तैयार रहता है, फिर चाहे वो कोई सेलिब्रिटी हो या कोई आम आदमी। कुछ ऐसा ही इन दिनों सनी देओल अपने बेटे की बॉलीवुड में लॉन्चिंग को लेकर कर रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड स्टार किड्स में करन देओल किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मगर बॉलीवुड में वर्षों से अपनी धमक रखने वाले देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी के रूप में करन अब बी-टाउन में डेब्बू करने जा रहे हैं। ‘पल-पल दिल के पास’ फिल्‍म से पिता सनी देओल उन्हें इंडस्‍ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिसके बाद सनी और उनके बेटे करन एक-दूसरे से ‘लिपटकर’ रोने लगे। आइये आपको बताते हैं पूरा मामला।


Sunny Deol


-4 डिग्री तापमान में कर रहे शूटिंग


sunny deol1


बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने अपने बेटे सनी देओल को इंडस्‍ट्री में लॉन्च किया था। इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए सनी देओल अपने बेटे राजवीर देओल उर्फ करन को लॉन्च करने जा रहे हैं। ‘पल पल दिल के पास’ फिल्‍म सनी देओल के डायरेक्शन में बन रही है, जिसमें करन लीड रोल में हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश की बर्फीली वादियों में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल ने फिल्म की शूटिंग के लिए 15,000 फीट की ऊंचाई पर एक लोकेशन का चुनाव किया है, जहां पर तापमान -4 डिग्री है। यहां करन और फिल्म की एक्ट्रेस साहिर बांबा को एक सीन शूट करना था। ऐसे मौसम की वजह से दिन भर में सिर्फ एक शॉट ही पूरा किया जा सकता है।


पापा सनी के पास जाकर रो पड़े करन


sunny deol2


खबरों की मानें, तो फिल्‍म का यह सीन भी काफी मुश्किल से शूट किया जाने वाला था। मुश्किल सीन होने की वजह से बार-बार रीटेक और भारी ठंड से परेशान करन अपने पापा सनी के पास जाकर रो पड़े। इसे देखकर सनी की भी आंखें भर आईं। उन्‍होंने खुद को संभालते हुए बोला- ‘सॉरी बेटा, लेकिन समझने की कोशिश करो, मैं यह सब तुम्हारे कॅरियर के लिए ही कर रहा हूं।’ इस भावनात्‍मक पल के बाद करन ने खुद को मानसिक रूप से मजबूत किया और फिर से शूटिंग शुरू कर दी।


बेटे से कहा है, करनी होगी कड़ी मेहनत


sunny deol3


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के एक करीबी सूत्र का कहना है कि सनी नहीं चाहते कि उनका बेटा सफलता पाने के लिए आसान रास्‍ते का विकल्‍प अपनाए। उन्‍होंने करन से साफ कहा है कि उन्‍हें कड़ी मेहनत करनी होगी। बताया जाता है कि फिल्‍म के मुश्किल एक्‍शन सीन के लिए सनी बॉडी डबल्‍स के साथ रिहर्सल करेंगे, लेकिन फाइनल शूट अपने बेटे से ही कराएंगे। गौरतलब है कि पहले धर्मेंद फिर देओल फैमिली की दूसरी पीढ़ी सनी-बॉबी व सौतेली बहन ईशा देओल, इसके बाद अब करन तीसरी पीढ़ी के रूप में बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं।


Read More:

तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में ये होगा खास, मौसी करिश्‍मा ने खोला राज
सलमान के साथ फिल्‍म करने से मना कर चुकी हैं ये सात हीरोइनें!
आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran