Menu
blogid : 319 postid : 1365494

कहीं फ्लॉप के सरताज न बन जाएं ये स्टार! इन्हें बस एक हिट फिल्म का इंतजार

बीते दिनों जब कंगना ‘आप की अदालत’ में ऋतिक रोशन और अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली थी, तो कुछ लोगों का मानना था कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘सिमरन’ के प्रोमोशन को मजबूती देने के लिए ये सभी बातें जग-जाहिर कर रही हैं. जबकि इस विवाद का फिल्म पर कुछ खास असर देखने को नहीं मिला और फिल्म फ्लॉप साबित हुई. फिलहाल कंगना को एक हिट फिल्म का इंतजार है. अगले साल उनकी ‘मर्णिकर्णिका’ रिलीज होगी, जिसके हिट होने के बाद शायद कंगना के पुराने कामयाब दिन वापस लौट सकते हैं.

सिर्फ कंगना ही नहीं, ऐसे कई कामयाब सितारे हैं, जिन्हें लम्बे समय से एक हिट फिल्म की जरूरत है.


flop movies hit star



रणबीर कपूर


ranbir 2


बेशर्म, रॉय, बॉम्बे वेलवेट, जग्गा जासूस. इन फिल्मों को देखकर लगता है जैसे रणबीर ने फ्लॉप फिल्मों का बीड़ा अपने कंधे पर उठा रखा है. हालांकि, हम सभी जानते हैं कि रणबीर एक उम्दा कलाकार हैं. अब देखना ये है कि रणबीर की आने वाली फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ हिट होती है या नहीं.


श्रद्धा कपूर




sharaddha


बागी, रॉक ऑन-2, ओके जानू, हाफ गर्लफ्रैंड और अब हसीना पारकर. न जाने श्रद्धा की फिल्मों को क्या हो गया है. जल्द ही श्रद्धा को एक हिट फिल्म देने की जरूरत है वर्ना वो अपना स्टारडम खो सकती हैं.


सिद्धार्थ मल्होत्रा



sid


सिद्धार्थ ने अपना कॅरियर आलिया और वरूण धवन के साथ शुरू किया था. लेकिन सिद्धार्थ जल्दी ही पिछड़ गए. ‘ब्रदर्स’, ‘बार बार देखो’, ‘कपूर एंड संस’ जैसी मल्टिस्टारर फिल्म भी उनके करियर को कोई सहारा न दे सकी. हाल ही में रिलीज उनकी सोलो ‘अ जेंटलमैन’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई.


सैफ अली खान



saif


सैफ की फिल्म ‘शेफ’. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल बुरा रहा. वहीं फिल्म का रिव्यू भी काफी निराशाजनक रहा. ‘बुलेट राजा’, ‘हमशक्ल’, ‘फैंटम’, ‘हैप्पी ऐंडिंग’ और हाल में आई ‘रंगून’ में उनकी बेहतरीन अदाकारी के बावजूद फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई.


सोनाक्षी सिन्हा



sona


लगातार अच्छी भूमिका के बाद भी सोना को कोई बड़ी हिट नहीं मिल पाई. हाल ही में ‘नूर’ और ‘फोर्स-2’ ने कोई खास कमाल नहीं किया. उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ से उन्हें काफी उम्मीदें हैं. …Next


Read more:

शाहिद कपूर की तीन है मां…रेखा की हैं चार मां, जानें इन 9 सितारों की कितनी है मां

इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार

अपनी पहली शादी में आशा ने लिया था यह फैसला, आज भी नाराज हैं लता मंगेशकर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh