Menu
blogid : 319 postid : 1365425

इस सुपरस्टार के लिए धड़कता था तब्बू का दिल, 15 साल बाद इस वजह से टूटा रिश्ता

बॉउथ स्टार नागार्जुन से रहा अफेयर
साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन को तब्बू ने करीब 15 सालों तक रिश्ते में रहे. तब्बू उनके प्यार में इतनी पागल थी की उन्होंने मुंबई की जगह हैदराबाद में एक घर लिया ठीक वहां जहां नागार्जुन रहते थे.बॉलीवुड में पिछले 32 सालों से अपने अभिनय का डंका बजा रहीं अभिनेत्री तब्बू शबाना आजमी की भतीजी और फराह नाज की बहन हैं. बचपन से ही लोगों ने तब्बू की अदाकारी को पहचान लिया था. बहुत जल्द ही तब्बू को लोगों ने बड़े पर्दे पर मशहूर अभिनेता देव आनंद के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया. लेकिन इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक ऐसी अधूरी प्रेम कहानी है जिसने तब्बू को अकेला कर दिया.

बॉलीवुड में पिछले 32 सालों से अपने अभिनय का डंका बजा रहीं अभिनेत्री तब्बू शबाना आजमी की भतीजी और फराह नाज की बहन हैं।बचपन से ही लोगों ने तब्बू की अदाकारी को पहचान लिया था। बहुत जल्द ही तब्बू को लोगों ने बड़े पर्दे पर मशहूर अभिनेता देव आनंद के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया। लेकिन इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक ऐसी अधूरी प्रेम कहानी है जिसने तब्बू को अकेला कर दिया।

cover tabu


तब्बू नहीं है असली नाम



tabu child

। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्हें तब्बू का नाम मिला।अब लोग उन्हें तब्बू के नाम से ही जानते हैं। तब्बू पर्दे पर अक्सर दमदार अभिनय के लिए जानी जाती रही हैं। उनका हर किरदार अपने आप में एक खास किरदार होता था। तबू एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके इंडस्ट्री में 100 से ज्यादा निकनेम हैं। जो अपने आप में एक खास बात है।


14 साल की उम्र में निभाया रेप विक्टम का किरदार


tabu_dev

। तब्बू देव आनंद के साथ भी काम कर चुकी हैं। 14 साल की उम्र में उन्हें हम नौजवान फिल्म में देव आनंद की बेटी का रोल किया था। इस फिल्म में 14 साल की छोटी-सी उम्र में तब्बू ने एक रेप विक्टम का किरदार निभाया था।


साउथ की फिल्मों भी किया है काम


Tabu south

। इन फिल्मों में तब्बू ने कई बोल्ड सीन भी दिए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने मराठी, मलयालम और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।


इस अभिनेता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप


jakie

। इस केस ने बॉलीवुड के गलियारो में खूब शोर मचाया था। हालांकि जैकी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले थे। इन दोनों स्टार ने कभी भी साथ काम नहीं किया।


मशहूर निर्देशक के साथ जुड़ा था नाम


tabu sajid

। उस दौरान दोनों के रिश्ते की खबरों ने बॉलीवुड में हलचल मचाई। हालांकि उनके दोस्तों का कहना था कि, तब्बू दिव्या भारती की दोस्त थीं और वो साजिद की मदद कर रही थीं ताकि साजिद दिव्या की यादों को भूल सकें।


साउथ स्टार नागार्जुन से रहा अफेयर


nagarjuna-and-tabu11

। तब्बू उनके प्यार में इतनी पागल थी कि उन्होंने मुंबई की जगह हैदराबाद में एक घर लिया, ठीक वहां जहां नागार्जुन रहते थे।


नागार्जुन से टूटा 15 साल का रिश्ता


tabu love

। तब्बू ने सालों तक नागार्जुन का इंतजार किया, लेकिन इस रिश्ते का भविष्य नहीं था ऐसे में दोनों साल 2012 में अलग हो गए।…Next

Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh