Menu
blogid : 319 postid : 1365921

ढिंचैक पूजा निकलीं ओम स्वामी की भक्त, ‘सेल्फी सॉन्ग’ भी उन्हीं की देन!

ढिंचैक पूजा बिग बॅास में कुछ हफ्ते पहले ही आई थी और इस वीक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा बेघर हो गई। वैसे ढिंचैक पूजा की घर में एंट्री जितनी चौंकाने वाली थी। वैसे ही उनका जाना भी था। पूजा ने पिछले हफ्ते टास्क में भी कुछ खास नहीं किया था और वो कैमरे में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा नहीं थीं। इस दौरान उनके घर से बाहर होने पर बिग बॅास 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा है कि पूजा मेरी बहुत बड़ी भक्त हैं।

cover pooja


जुओं को लेकर उड़ा था मजाक


Dhinchak Pooja1


ढिंचैक पूजा ने अभी हाल ही बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। सलमान ने मंच से ही ढिंचैक पूजा के गीतों का मजाक उड़ाया था। बिग बॉस के घर में जाकर वे जुओं को लेकर घरवालों के बीच मजाक का पात्र बन गई थीं। घर में एंट्री होने के अगले ही दिन उसे जेल भेज दिया गया था।


ढिंचैक पूजा हैं ओम स्वामी की भक्त!


Dhinchak Pooja


ढिंचैक पूजा घर से बेघर हो गई हैं और ऐसे में एक बार फिर से ओम स्वामी मीडिया के सामने आए हैं। स्वामी ओम ने मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ढिंचैक पूजा उनकी बहुत बड़ी भक्त है। इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने ही पूजा का मशहूर गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ भी ओम उन्होंने ने ही लिखा था।


ओम स्वमाी ने पूजा के गाने भी लिखें हैं


dhinchak-fea


इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा, ढिंचैक पूजा मेरे पास आई थी उसे पता है मैं बहुत बड़ा तांत्रिक हूं। सुपरहिट होना चाहती थी वो इसलिए आई थी मेरे पास। उसका ये जो गाना है सेल्फी मैंने ले ली आज ये भी मैंने ही उसे लिख कर दिया है। मैं उसी मूड में था। उस वक्त वो मेरे साथ सेल्फी ले रही थी तो मैंने वही उसे लिख कर दे दिया।


सलमान को भी दे चुके हैं धमकी


swami om


बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ओम स्वामी का विवादों से नाता रहा है, उन्होंने घर के बाहर आने के बाद सलमान को भी धमकी थी दी। बिग बॉस 11 के बारे में बात करते हुए स्वामी ओम ने कहा इस बार मैंने अपनी तीन बेटियों को घर में भेजा है। इनके नाम हैं सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा और घर से बाहर हुईं शिवानी दुर्गा।…Next


Read More:

अक्षय के साथ कॅरियर शुरू करने वाली इन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड पर नहीं चला कोई जादू
सलमान समेत इन 5 सितारों का रहा अफेयर, लेकिन आज तक नहीं हुई शादी
बॉलीवुड की ये फिल्में आज तक नहीं हो पाई रिलीज, कभी एक्टर को जेल तो कभी कम पड़ा बजट

अक्षय के साथ कॅरियर शुरू करने वाली इन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड पर नहीं चला कोई जादू

सलमान समेत इन 5 सितारों का रहा अफेयर, लेकिन आज तक नहीं हुई शादी

बॉलीवुड की ये फिल्में आज तक नहीं हो पाई रिलीज, कभी एक्टर को जेल तो कभी कम पड़ा बजट

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh