Menu
blogid : 319 postid : 1366059

22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ कमल हासन का रिश्ता, पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिश!

। हासन उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें अपनी एक्टिंग के अलावा स्क्रिप्ट राइटिंग, डायरेक्शन, कोरियोग्राफर के लिए भी जाना जाता है। कमल हासन ने एक्टिंग में अपना लोहा मनवाया है, लेकिन उनकी एक्टिंग से भी ज्यादा चर्चा उनका निजी जीवन है। ऐसे में आइए उनके जीवन पर प्रकाश डालते हैँ।

6 साल की उम्र से काम कर रहे हैं कमल


child kamal


। इसके लिए उन्हें राष्ट्रपति से सम्मान भी मिला था, कमल को कई भाषाओं का ज्ञान है। इसी वजह से उन्होंने तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम किया है।


उम्र में बड़ी एक्ट्रेस से हुआ प्यार


kamal 1


। हालांकि दोनों की उम्र में अंतर था, इसलिए ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। दोनों ने कई मलयाली और तमिल फिल्मों में साथ में काम किया था।


डांसर वाणी से रचाई पहली शादी


kamal vani


। वाणी पेशे से एक डांसर थी, कमल ने वाणी से कुछ दिनों के अफेयर के बाद ही शादी कर ली थी। हालांकि कमल लिव-इन में रहना चाहते थे, लेकिन वाणी ऐसा नहीं चाहती थी जिस वजह से उन्हें शादी करनी पड़ी।


वाणी से बढ़ी दूरियां


kamal-sarika


। जब कमल सारिका के साथ लिव-इन में रह रहे थे, उस दौरान उन्होंंने पहली पत्नी वाणी से तलाक नहीं लिया था। लेकिन सारिका ने जैसे ही पहले बच्चे को जन्म दिया कमल पर दबाव बढ़ने लगा। बाद में कमल ने वाणी को तलाक दे दिया।


सारिका से रचाई दूसरी शादी


Kamal wedding


। कुछ दिनों तक ये कपल बिना शादी के एक साथ रह रहा था। लेकिन पहली बेटी श्रुति के जन्म के बाद कमल ने सारिका से 1988 में शादी कर ली। सारिका और कमल की दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हैं।


22 साल छोटी एक्ट्रेस से जुड़ा नाम



hasan-simran


। दोनों को कई बार साथ देखा गया, सिमरन कमल हासन से 22 साल छोटी थी, इसी वजह से इनकी खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी। सिमरन से कमल के रिश्ते ज्यादा दिन नहीं चले और सिमरन ने किसी और से शादी रचा ली।


सारिका ने की थी आत्महत्या की कोशिश


kamalhassan1


। कमल ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए ऑफर भी दिया और कहा जाता है कि इन सबसे दुखी होकर सारिका ने आत्महत्या की कोशीश की। वह कई दिनों तक डिप्रेशन में रही, आखिरकार 2004 में ये कपल हमेशा के लिए अलग हो गया।


गौतमी से रहे करीबी रिश्ते


Gautami and Kamal


। कमल और गौतमी उस दौरान भी रिश्ते में थे, जब कमल अपनी दूसरी पत्नी सारिका के साथ रिश्ते में थे।



गौतमी के साथ रहे लिव-इन में



Kamal-Guatami


। गौतमी भी पहली शादी से दूर हो रही थी, वहीं कमल अकेले थे, ऐसे में इन दोनों कपल ने शादी की जगह लिव-इन को चुना और करीब 13 साल तक लिव इन में रहे। करीब 13 साल के रिश्ते को कमल और गौतमी ने हाल ही में खत्म कर दिया। इस रिश्ते के टूटने की वजह तो नहीं पता चली है लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद ये दोनों अब अलग हो गए हैं…Next

Read More:

सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता, करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा उनका परिवार

अपनी पहली शादी में आशा ने लिया था यह फैसला, आज भी नाराज हैंं लता मंगेशकर

इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh