Menu
blogid : 319 postid : 1366875

श्रीदेवी ने इस वजह से बांधी बोनी कपूर को राखी, शादी से पहले बन गई थी मां

बॉलीवुड की ऐसी कई सारी लव स्टोरी है जिन्हें सुनकर लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसी ही एक कहानी है बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की। इन दोनों की कहानी शुरु तो दोस्ती हुई थी, लेकिन अंत शादी तक आकर पहुंचा। वैसे बोनी पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे, लेकिन श्रीदेवी के प्यार में वो ऐसे गिरफ्तार हुए कि अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। बोनी और श्रीदेवी की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे विवादित और मशहूर लव स्टोरी में से एक है। इस शादी ने बोनी कपूर का पहला घर तोड़ दिया था, चलिए जानते हैं आखिर शादीशुदा बोनी कैसे पड़े श्रीदेवी के प्यार में।


श्रीदेवी से पहली नजर में हुआ था बोनी को प्यार


boney-sridevi


।श्रीदेवी उस दौरान साउथ की फिल्मों में काम कर रही थी। कुछ समय बाद बोनी ने श्रीदेवी की फिल्म सोलवां सावन (1979) देखी। इसके बाद वो श्रीदेवी से मिलना चाहते थे और उनके साथ काम करना चाहते थे, इसलिए एक फिल्म के सेट पर ही उनसे मिलने पहुंच गए।आखिरकार उन्होंने श्रीदेवी की मां से मिलकर उनको अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ ऑफर किया।


‘मिस्टर इंडिया’ के लिए दिए  थे 11 लाख


sridevi


। कई बार बोनी श्रीदेवी से मिलेने चैन्नई तक जाते थे।साल 1987 में बोनी कपूर ने अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए श्रीदेवी को साइन किया था। फिल्म को साइन करने से पहले ही बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते थे। श्रीदेवी ने बताया था कि साल 1984 में बोनी कपूर उनके पास फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में सीमा के रोल के लिए आए थे। ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए श्रीदेवी की मां ने उनसे 10 लाख मांगे थे लेकिन बोनी ने उन्हें 11 लाख देकर उन्हें हैरान कर दिया था।


बोनी श्रीदेवी के साथ बिताते थे वक्त


Sridevi and Boney Kapoor


। बोनी उनसे मिलने स्विटजरलैंड गए, इसी दौरान श्रीदेवी की मां का देहांत हो गया और बोनी ने अपना सारा वक्त श्रीदेवी के साथ बिताया। बॉलीवुड में खबरें उड़ने लगी थी बोनी श्रीदेवी के साथ सेट पर वक्त बिताते हैं। ये बात उनकी पत्नी तक पहुंची और आखिरकार बोनी ने माना की वो श्रीदेवी के साथ रिश्ते में हैं।श्रीदेवी के माता-पिता की मौत के बाद बोनी ने श्रीदेवी को पैसों से भी मदद की थी।


श्रीदेवी ने सबके सामने बांधी बोनी कपूर को राखी


SRIDEVI’S-


श्रीदेवी और मिथुन एक दूसरे को पंसद करते थे। इसी वजह से मिथुन को बोनी और श्रीदेवी का पास आना पंसद नहीं आया और एक दिन उन्होंने श्रीदेवी से फिल्म के सेट पर ही बोनी कपूर को राखी बंधवा दी थी, वैसे मिथुन पहले से योगिता के साथ शादी के रिश्ते में बंधे थे।


बोनी अपनी पत्नी से 10 साल बड़े हैं


Sridevi-boney-kapoor-marriage


। मैं उन्हीं के साथ बड़ी हुई, हम दोनों की शादी को 13 साल हुए थे तब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है’। मोना ने इसके बाद कहा कि, ‘इसके बाद हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा था और हम इस रिश्ते को एक और मौका नहीं दे सकते थे क्योंकि श्रीदेवी एक बच्ची की मां बन चुकी थीं। दोनों ने 2 जून 1996 को शादी कर ली थी’।


पहली और दूसरी पत्नी से हैं दो बच्चे


boney kapoor children


। वहीं श्रीदेवी के साथ भी बोनी के दो बेटियां है जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। 25 मार्च 2012 को बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की कैंसर से मौत हो गई थी।…Next


Read More:

मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची नहीं आ रही है अब पहचान में, देखें तस्वीरें

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

श्रीदेवी ने महज 13 साल की उम्र में किया रजनीकांत की मां का रोल, जानें बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी  ही 11 दिलचस्प बातें

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh