Menu
blogid : 319 postid : 1366808

भाग्यश्री से तुषार तक, बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीतने के बाद पर्दे से गायब हो गए ये स्टार

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने दम पर एक नई पहचान बनाई है। वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें शुरुआत तो अच्छी मीलि लेकिन वो आगे जाकर असफल साबित हुआ। आज हम ऐसे ही सितारों से मिलवाएंगे जो एक दौर में ‘डेब्यू अवॉर्ड’ से सम्मानित किए गए थे, लेकिन बाद में उन्हें पर्द पर कुछ खास जगह नहीं नसीब हुई।


cover


1. भाग्‍यश्री (मैंने प्‍यार किया)


bhagyshree


सलमान खान के अपोजिट 1989 में ‘मैंने प्‍यार किया’ फिल्‍म से भाग्‍यश्री ने डेब्‍यू किया था। फिल्‍म सुपरहिट हुई थी, भाग्‍यश्री ‘बेस्‍ट डेब्‍यू’ अवॉर्ड पाने के साथ ही दिलों में बसने लगी। फिल्‍म में सलमान से ज्‍यादा दर्शकों ने भाग्‍यश्री को पसंद किया। लेकिन इसके बाद वह फिल्‍मों से गायब हो गईं।


2. चंद्रचूड़ सिंह (माचिस)


chandra


‘माचिस’ जैसी बेहतरी फिल्‍म से शुरुआत करने वाले राजघराने के चंद्रचूड़ सिंह का फिल्‍मी करियर अब लगभग खत्‍म हो गया है। वह लंबे समय से पर्दे से गायब हैं। उन्‍हें 1996 में रिलीज ‘माचिस’ के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू का अवॉर्ड मिला था।


3. महिमा चौधरी(परदेस)


mahima


शाहरुख खान के साथ ‘परदेस’ फिल्‍म से महिमा की फिल्‍मों में एंट्री हुई थी। उन्‍हें भी बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला। लेकिन आज वह फिल्‍मों से दूर अपनी निजी जिंदगी में ज्‍यादा व्‍यस्‍त हैं। महिमा ने शादी कर ली थी, लेकिन अब वो तलाक लेकर अपनी बेटी के साथ भारत में रहती हैं।


4. उदय चोपड़ा (मोहब्‍बतें)


uday


साल 2000 में रिलीज ‘मोहब्‍बतें’ से उदय ने डेब्‍यू किया। बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍टर का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड जीता। लेकिन लगता है अब उनके हिस्‍से सिर्फ ‘धूम सीरीज’ की फिल्‍में हैं। पिछले दिनों उनकी एक तस्‍वीर भी सामने आई थी, जिसके वो काफी मोटे दिख रहे थे।


5. तुषार कपूर


tushar


जितेंद्र के बेटे और टीवी क्‍वीन एकता कपूर के भाई तुषार कपूर ने करीना कपूर के अपोजिट ‘मुझे कुछ कहना है’ से एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। फिल्‍मफेयर ने उन्‍हें बेस्‍ट डेब्‍यू का अवॉर्ड दिया था। अब इनके पास भी ‘गोलमाल सीरीज’ ही बच गई है जैसे!


6. शाइनी आहूजा



shiney


शाइनी आहूजा ने दमदार एंट्री की थी। ‘हजारों ख्‍वाहिशें ऐसी’ में उनके किरदार ने सबका दिल जीता था। बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍टर का अवॉर्ड भी मिला। लेकिन नौकरानी ने उनके ख‍िलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद से ही शाइनी का करियर गुमनामी के अंधेरे में चला गया।…Next



Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh